• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कश्‍मीर के इस कैफे में ऐसी क्‍या खासियत हैं जिसे आनंद महिंद्रा ने दिया10 स्‍टार, देखें वीडियो

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 13 जून: महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ट्विटर के सक्रिय सदस्यों में से एक हैं, वो आए दिन दिलचस्प पोस्‍ट शेयर करते रहते है। 67 वर्षीय बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर गुरेज़ घाटी में स्थित एक कैफे का एक वीडियो शेयर किया है, इस कैफे की ऐसी खासियत है जिसके कारण आनंद महिंद्रा ने इसे टेन स्‍टार रेटिंग दी है। आइए जानते हैं इसकी ऐसी खासियत क्‍या है, जिस कारण ये बिजनेस टाइकून को इतना पसंद आ गया।

mahendra

दरअसल, इस कैफे की खासियत है कि इसे भारतीय सेना द्वारा संचालित किया जा रहा है। महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, "जहां तक ​​मेरा सवाल है, यह कैफे 5 स्‍टार नहीं है, न ही 7 स्‍टार , बल्कि टेन स्‍टार डेस्टिनेशन है! वीडियो में एक लड़की को शानदार कैफे को विजिट करते हुए देखा जा सकता है। वह कैफे में परोसे जाने वाले विभिन्न प्रकार के स्‍वादिष्‍ट भोजन और ड्रिंक दिखाती नजर आ रही है।

अपलोड होने के बाद से, वीडियो 5 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। इसे करीब 19 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों ने वीडियो को पसंद किया और इस क्षेत्र के करीब कुछ अन्य कैफे सुझाव साझा दिए। एक यूजर ने बताया लगभग हर सीमा क्षेत्र में हम भारतीय सेना को सभी सेवाएं देते हुए पाते हैं। अरुणाचल प्रदेश में अपनी पूरी यात्रा में हमने सेना द्वारा चलाई जा रही खरीदारी, पर्यटन, कैफे सेवाओं का आनंद लिया। हालांकि हम अन्य दुकानों को देखते हैं, हमने सेना के आउटलेट से एक प्‍वाइंट बनाया है।

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "सभी पहाड़ी शहरों में 'मैगी पॉइंट' जैसे नामों वाले छोटे आउटलेट्स को देखना न भूलें! व्यंजन सबसे अच्छे नहीं हो सकते हैं, लेकिन लोग सबसे अच्छे हैं - गर्म और टेस्‍टी" एक व्यक्ति ने लिखा, "मैंने इस कैफे के बारे में सुना है। उचित सम्मान के साथ आपके ट्वीट के लिए मुझे लगता है कि यह एक हजार सितारों के लायक है। सलाम। सम्मान।"

महिंद्रा ने इससे पहले कर्नाटक के श्रृंगेरी मंदिर से एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह बहुत बढ़िया है। एक मूर्ति की तरह...कला, सटीकता और कार्यक्षमता का मिश्रण। मुझे आश्चर्य है कि क्या उन्हें असेंबल करने का एक संकुचित वीडियो है। " छवि में, कई प्लेटों को एक साथ ढेर देखा जा सकता है।

कश्‍मीर के इस कैफे में ऐसी क्‍या खासियत हैं जिसे आनंद महिंद्रा ने दिया10 स्‍टार, देखें वीडियोकश्‍मीर के इस कैफे में ऐसी क्‍या खासियत हैं जिसे आनंद महिंद्रा ने दिया10 स्‍टार, देखें वीडियो

Comments
English summary
What is the specialty of this cafe in Kashmir whose video Anand Mahindra shared 10 stars
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X