• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चर्चा में जोमैटो का ये डिलीवरी ब्वॉय, खाने का ऑर्डर कैंसिल होने पर करता है ऐसा

|

नई दिल्ली। फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो इस महीने कई अलग-अलग कारणों से चर्चा में रही है। हाल में जोमेटो का एक डिलीवरी ब्वाय तब खबरों में आ गया जब मालूम हुआ कि कि वह कैंसिल किए गए खाने को गरीब बच्चों में बांट देता है। खबर कोलकाता की है जहां इस शख्स की खूब तारीफ हो रही है।

बच्चों को लाकर देता है कभी अंडा कभी चिकन रोल

पथिक्रित साहा नाम के इस डिलीवरी ब्वाय को बच्चे रोल काका कहते हैं। वह कभी गरीब बच्चों के लिए अंडा ले जाता है तो कभी चिकेन रोल। इसके अलावा वह बिरयानी और कई लजीज आइटम भी बच्चों को खिलाता है। जो भी लोग खाने का ऑर्डर कैंसिल कर देते हैं पथिक्रित उस खाने को फेंकने की जगह इन गरीब बच्चों का पेट भरता है।

इस घटना से पथिक्रित को मिली प्रेरणा

इस घटना से पथिक्रित को मिली प्रेरणा

पथिक्रित साहा ने बताया कि ' आज से चार साल पहले मैं अपने घर की गली से निकल रहा था। जहां एक बच्चा मेरे पैरों पर गिर गया और पैसे मांगने लगा। मुझे समझ आ गया था कि ये बच्चा ड्रग्स के लिए पैसे मांग रहा है। वो ड्रग्स के लिए पैसे मांग रहा था। मैंने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना। मैंने फिर गुस्से में उसे तमाचा मारा और वो टूट गया और रोने लगा। यहां से मेरी कहानी शुरू हुई।'

इस कारण भी चर्चा में आया था जोमैटो

इसे पहले जोमेटो हाल ही में अपने डिलीवरी ब्वाय के वीडियो के चलते चर्चा में आ गया था। दरअसल ये डिलीवरी ब्वाय दिव्यांग था और हाथ साइकिल से लोगों के पास जाकर खाने की डिलीवरी करता था। इस डिलीवरी व्बाय का वीडियो खूब वायरल हुआ था और लोग जोमेटो की जमकर तारीफ कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- जानिए पश्चिम बंगाल की रायगंज लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से

English summary
west bengal: zomato delivery boys gives cancelled food to poor kids
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X