• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चोर को चलाना नहीं आया महंगा फोन तो मालिक को लौटाया

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में एक शख्स ने फोन चुराने के बाद उसे वापस कर दिया। ये शख्स जिसने फोन चुराया था वो उस फोन को चला नहीं पाया तो उसने उसे वापस दे दिया। सोमवार को पुलिस ने बताया कि जो आईफोन उसने चुराया था उसकी कीमत करीब 45 हजार रुपए है। इस मामले से ना सिर्फ फोन का मालिक चौंक गया बल्कि पुलिस भी हैरान है।

मिठाई की दुकान से चुराया फोन

मिठाई की दुकान से चुराया फोन

पुलिस के मुताबिक, चार सितंबर को पूर्वी बर्द्धमान जिले के जमालपुर में मिठाई की दुकान से एक शख्स का करीब 45 हजार रुपए कीमत का मोबाइल फोन चोरी हो गया। दुकान पर ही खड़े एक युवक ने वो फोन चुरा लिया। फोन पर कॉल किया गया तो फोन बंद आया। इससे फोन के मालिक ने समझ लिया कि फोन को चोरी करने के बाद उससे सिम निकाल दिया गया होगा और पुलिस में अपने फोन के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

चार दिन बाद मिला फोन

चार दिन बाद मिला फोन

पुलिस ने बताया कि फोन का मालिक बार-बार अपने नंबर पर कॉल कर रहा था। आखिर रविवार को उसके नंबर पर फोन लग गया। दूसरी तरफ से बोलने वाले शख्स ने कहा कि ये फोन उसने मिठाई की दुकान से उस वक्त चुराया था जब उन्होंने इसे किसी काम के लिए काउंटर पर रख दिया था। अब वो इस फोन को वापस करना चाहता है। चार दिन तक फोन के बंद रखने की वजह पूछी गई तो उसने कहा कि तमाम कोशिश के बाद भी वह वह नहीं जान पाया कि ये फोन चलाया कैसे जाएगा। ऐसे में उसने सोचा कि इसके मालिक को वापसकर दिया जाए तो सिम को फिर से फोन में डाल दिया।

अपने घर का पता भी बता दिया

अपने घर का पता भी बता दिया

फोन चुराने वाले इस शख्स ने अपने घर का पता भी दे दिया कि आकर अपना फोन ले जाएं। इसके बाद फोन का मालिक गया तो उसे अपना फोन सही सलामत मिल गया। पोन मिलने के बाद शख्स ने पुलिस से की अपनी शिकायत वापस ले ली और अनुरोध किया कि फोन चोरी करने वाले के खिलाफ कोई कार्रवाई ना की जाए तो पुलिस ने भी मामले को खत्म कर दिया। फोन के मालिक का कहना है कि मैं आश्चर्यचकित रह गया जब व्यक्ति ने कॉल उठाया और कहा कि वह मेरा फोन लौटाना चाहता है। मैं उसी दिन पुलिस की मदद से उसके घर जाकर फोन ले आया।

ये भी पढ़ें- सुशांत की बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज सीबीआई को भेजी गई, सुशांत के साथ ही धोखाधड़ी करने का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
west bengal Thief returns stolen phone to man after he fails to operate
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X