• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल: दमदम में TMC-BJP कार्यकर्ता आपस में भिड़े, भाजपा के तीन कार्यकर्ता घायल

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में जय श्रीराम के नारे को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। जबकि, दमदम में बीजेपी (BJP) और टीएमसी कार्यकर्ताओं (TMC) के बीच हिंसक झड़प की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस हिंसक झड़प में बीजेपी के तीन कार्यकर्ता घायल हो गए हैं जिनको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दमदम में आपस में भिड़े टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता

दमदम में आपस में भिड़े टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता

बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में आए दिन झड़प की खबरें आती थीं। सात चरण में संपन्न हुए मतदान में पश्चिम बंगाल के कई जिलों में टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प की खबरें आईं। जबकि चुनाव खत्म होने के बाद भी ये सिलसिला जारी है। दमदम में बीती रात टीएमसी और बीजेपी आपस में भिड़ गए। इस झड़प में भाजपा के तीन कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। जबकि खबर आ रही है कि बसीर हाट में एक बीजेपी कार्यकर्ता का शव भी बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के कैबिनेट में शामिल मंत्रियों के लिए सलमान खान ने कही ये बात

भाजपा के तीन कार्यकर्ता घायल

भाजपा के तीन कार्यकर्ता घायल

लोकसभा चुनावों में बंगाल में बीजेपी ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 18 सीटों पर कब्जा जमाया था। वहीं, चुनाव परिणाम आने के बाद विजय जुलूस निकाल रहे बीजेपी के इन कार्यकर्ताओं पर बम फेंके गए थे। बीजेपी ने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया था। पिछले दो दिनों से बंगाल में जय श्रीराम के नारे पर सियासत गरमाई हुई है। उत्तरी 24 परगना से सीएम ममता बनर्जी का काफिला गुजरने के दौरान कुछ लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए तो वे अपने वाहन से उतर गईं। ममता ने नारे लगाने वालों को अपराधी कहा था और बोला था कि ये लोग बंगाल के नहीं बल्कि बाहर के हैं।

ममता बनर्जी ने बीजेपी दफ्तर का तुड़वाया ताला, ऑफिस पर टीएमसी का कब्जा

ममता बनर्जी ने बीजेपी दफ्तर का तुड़वाया ताला, ऑफिस पर टीएमसी का कब्जा

इस बीच ममता बनर्जी उत्तर 24 परगना जिले में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने सामने ही दफ्तर के ताले तुड़वाए। ममता बनर्जी के आदेश पर ही बीजेपी के ऑफिस से भगवा रंग और कमल का निशान हटाया गया। ममता बनर्जी ने खुद अपने हाथों से दफ्तर की दीवार पर टीएमसी का चिन्ह पेंट किया और पार्टी का नाम भी लिखा। ममता बनर्जी का कहना था कि टीएमसी के दफ्तर पर बीजेपी ने कब्जा कर रखा था। अब ममता बनर्जी की अगुवाई में टीएमसी ने इस दफ्तर पर कब्जा कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
west bengal: clash between bjp and tmc workers in dum dum
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X