• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

West Bengal Assembly Elections 2021: पीएम नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

|

West Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बंगाल की सत्‍ता ममता बनर्जी से हथियाने के लिए भारतीय जनता पार्टी जुट चुकी है। भाजपा के वरिष्‍ठ नेता बंगाल में डेरा जमाए बैठे हुए हैं। वहीं विधानसभा चुनाव 2021 से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को हुगली में एक रैली को संबोधित करने के लिए पश्चिम बंगाल का दौरा करने की संभावना है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 फरवरी को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी की 'परिवार यात्रा' का उद्घाटन करेंगे।

pm

प्रधानमंत्री बंगाल राज्‍य की यात्रा के दौरान कुछ विकास कार्यक्रमों में भी भाग ले सकते हैं। उनसे कुलपति के रूप में विश्व भारती विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में भाग लेने की भी उम्मीद है। वहीं इस दौरान शाह कोलकाता के काकद्वीप से बीजेपी की 'परिवार यात्रा' को हरी झंडी दिखाएंगे। भगवा पार्टी पश्चिम बंगाल में पांच चरणों में परिवर्तन यात्रा 'का आयोजन कर रही है।

यात्रा को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 6 फरवरी को नदिया जिले के नबद्वीप से हरी झंडी दिखाई थी। यात्रा राज्य के सभी 294 निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करेगी। पिछले हफ्ते, केंद्रीय मंत्री ने कूचबिहार से चौथे चरण की 'परिवर्तन यात्रा' को हरी झंडी दिखाई थी और पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 25 फरवरी को पश्चिम बंगाल भी जाएंगे।

https://www.filmibeat.com/photos/vishnupriya-71418.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Assembly Elections 2021: Narendra Modi will address rally in Hooghly on 22 February
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X