• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता बनर्जी ने कसा तंज- 'नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अडानी-अंबानी एंड हैं, हम दो हमारे दो हो गया'

|

कोलकाता। गुजरात के अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रखे जाने के बाद खड़ा हुआ सियासी विवाद लगातार जारी है। दरअसल बुधवार को गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया, जिसके बाद कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा और पीएम मोदी के ऊपर सरदार बल्लभ भाई पटेल का अपमान करने का आरोप लगाया। अब इस मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर तंज कसा है।

mamata banerjee

ममता बनर्जी ने गुरुवार को मामले पर तंज कसते हुए कहा, 'नरेंद्र मोदी स्टेडियम के दोनों तरफ दो भाई (अंबानी और अडानी) हैं। हम दो, हमारे दो हो गया।' वहीं, पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की बढ़ती कीमतों को लेकर भी ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के ऊपर निशाना साधा। ममता बनर्जी ने कहा, 'ईंधन की बढ़ती कीमतों के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़कर 800 रुपए तक पहुंच गए हैं। यह दुखद है कि केरोसिन के लिए दी जाने वाली 4,000 करोड़ रुपये की सब्सिडी को इस साल के बजट से वापस ले लिया गया। इस मुद्दे को लेकर मैं अन्य मुख्यमंत्रियों से भी बात करूंगी।'

    Scooter चलाते वक्त गिरने से बाल-बाल बचीं Mamta Banerjee, सुरक्षाकर्मियों ने बचाया | वनइंडिया हिंदी

    इलेक्ट्रिक बाइक पर बैठकर जताया विरोध

    आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार सुबह ममता बनर्जी ने अपने मंत्रियों के साथ इलेक्ट्रिक बाइक पर बैठकर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध जताया। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि जिस तरह से पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं, हम उसका विरोध करते हैं। जिस समय नरेंद्र मोदी सरकार बनी थी, उस समय एलपीजी सिलेंडर की कीमत क्या थी? ममता बनर्जी ने कहा कि आज आम आदमी महंगाई की मार झेलने को मजबूर है इसलिए उनकी पार्टी ईंधन के बढ़ते दामों के खिलाफ एक अभियान चलाएगी।

    ये भी पढ़ें- पीएम मोदी को 24 घंटे के अंदर ममता का दूसरा पत्र, लिखा-'एक देश एक विचार' थोपना गलत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    West Bengal Assembly Elections 2021 Mamata Banerjee Narendra Modi Stadium.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X