PM मोदी की अपील का असर, IGI एयरपोर्ट पर जवानों का तालियां बजाकर किया स्वागत, देखें वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सेना के जवानों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में लोगों को सेना के जवानों के लिए तालियां बजाते हुए देखा जा रहा है। एयरपोर्ट पर खड़े लोग जवानों के एयरपोर्ट के बाहर निकलते ही उनके लिए तालियां बजा रहे हैं।

 WATCH: On PM Modi’s appeal Here’s what happened with Indian Army jawans at IGI airport in Delhi

वीडियो में सेना के जवान जैसे ही एयरपोर्ट पर कदम रखते हैं, वहां खड़े लोग तालियों से उनका स्वागत करने लगते है। लोगों को अपने लिए तालियां बजाते देख जवान खुशी से उनका धन्यवाद करते हैं। वीडियो सुबह तीन बजे रिकॉर्ड किया गया है। एयरपोर्ट में भीड़ ने जैसे ही सेना को जवानों को देखा, वैसे ही उनके लिए तालियां बजाने लगे।

आपको बता दें कि लोगों में ये बदलाव पीएम नरेन्द्र मोदी की अपील की वजह से हुआ है। पिछले साल भोपाल में शौर्य स्मारक का उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी कि वो जब भी सेना के जवानों को स्टेशनों, एयरपोर्ट पर देखें तो उनके लिए तालियां बजाए। पीएम मोदी ने सेना के जवानों को सम्मान देने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि विदेशों में जब भी लोग सेना के जवान रेलवे स्टेशन या एयरपोर्ट में देखते हैं तो उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाते हैं। भारत में भी हम भी इसी परंपरा का पालन करें।

इस वीडियो को मेजर गौरव आर्या ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है। जहां एक ओर कश्मीर में सेना के जवानों के साथ बदसलू की का वीडियो हमारे दिल को कष्ठ देता है वहीं लोगों द्वारा सेना के जवानों का दिया जाने वाला ये सम्मान हमें सूकून देता है। देखें ये वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Army jawans saw a delightful change when they entered the Indira Gandhi International airport in the capital.
Please Wait while comments are loading...