शिया सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को दाऊद इब्राहिम के नाम से मिली धमकी..

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शिया सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कहा है कि उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की ओर से धमकी दी गई है और इसलिए उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की हैं। आज तक की खबर के मुताबिक, रिजवी ने कहा है कि उन्हें, शनिवार देर रात किसी अनजान इंसान ने फोन पर धमकी दी है कि वो मौलानाओं से तत्काल प्रभाव से माफी मांगे, वरना उनके लिए अच्छा नहीं होगा क्योंकि उन्होंने मदरसाओं की शिक्षा व्यवस्था पर उंगली उठाकर अच्छा नहीं किया।

वसीम रिजवी को दाऊद इब्राहिम के नाम से मिली धमकी..

रिजवी ने कहा कि फोन करने वाले ने खुद को  'डी कंपनी' का आदमी बताया और बोला कि उसने दाऊद के कहने पर ऐसा किया है। धमकाने वाले शख्स ने रिजवी से बोला कि अगर माफी नहीं मांगी तो अपने और अपने परिवार के खात्मे के लिए तैयार रहो।

वसीम रिजवी ने मदरसा शिक्षा की आलोचना की थी

आपको बता दें कि वसीम रिजवी ने मदरसा शिक्षा की आलोचना की थी, उन्होंने इस बारे में पीएम नरेंद्र मोदी को खत भी लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मदरसों में पढ़ने वाले लाखों बच्चों के दिमाग पर बुरा असर पड़ रहा है और लोग उन्हें शक की निगाहों से देखने लगे हैं, मदरसों को सीबीएसई या आईसीएसई स्कूलों से संबद्ध कराया जाए क्योंकि मदरसे बच्चों को डॉक्टर और इंजीनियर नहीं बना पा रहे हैं।

जमात-ए-उलेमा-ए-हिंद ने की रिजवी की आलोचना

जिसके बाद वो मुस्लिमों के एक कट्टर वर्ग के निशाने पर आ गए हैं,  इससे पहले जमात-ए-उलेमा-ए-हिंद ने भी वसीम रिजवी से माफी मांगने को कहा था, उसने तो उन पर 20 करोड़ का मानहानि का मुकदमा भी ठोक दिया है। जमात ने कहा है कि रिजवी ने पीएम को खत लिखकर मुस्लिम समुदाय का अपमान किया है, उसने हमारी छवि खराब करने की कोशिश की है।

Read Also: हैदराबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने रूसी लड़की समेत 3 को छुड़ाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chairman of Shia Central Waqf Board chairman, Wasim Rizvi threatened ON Phone by a Person Claiming to be Aassociate with Dawood Ibrahim.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.