• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सामने आई 'विवाह' के पूनम के बेटे की पहली तस्वीर, फैंस को मिली 'अनमोल' खुशी

|
Google Oneindia News

मुंबई। आखिरकार इंतजार हुआ खत्म, बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा और 'विवाह' फेम अमृता राव के बेटे की पहली तस्वीर लोगों सामने आ चुकी है। अभिनेत्री के पति ने खुद आज सुबह अपने बेटे की तस्वीर शेयर करके फैंस को 'अनमोल' खुशी दी है। आपको बता दें कि अमृता ने अपने और आरजे अनमोल के पहले बेटे को नवंबर 2020 में जन्म दिया था, तब से ही लोग अमृता के बेटे की एक झलक पाने को बेताब थे, फिलहाल चार महीने बाद आज अमृता के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है।

हमारी दुनिया, हमारी खुशी, वीर: आरजे अनमोल

हमारी दुनिया, हमारी खुशी, वीर: आरजे अनमोल

बेटे की फोटो को अनमोल ने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है, हमारी दुनिया, हमारी खुशी, वीर। यानी कि अमृता-अनमोल के बेटे का नाम वीर है। शेयर की गई तस्वीर में बेटे के साथ अमृता-अनमोल दोनों हैं और उनका बेटा क्यूट स्माइल दे रहा है। बच्चे की फोटो देखकर आपके भी चेहरे पर मुस्कान बिखर जाएगी। बेटे वीर की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस फोटो लाइक कर रहे हैं और दिल खोलकर अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं।

यह पढ़ें: राखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास,कहा-'कार छोड़कर लव-लपाटा कर रहा है तू', Video वायरलयह पढ़ें: राखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास,कहा-'कार छोड़कर लव-लपाटा कर रहा है तू', Video वायरल

अमृता और अनमोल ने 4 साल पहले विवाह रचाया था

अमृता और अनमोल ने 4 साल पहले विवाह रचाया था

आपको बता दें कि अमृता और अनमोल ने 4 साल पहले विवाह रचाया था, दोनों की ये पहली संतान है। फिल्म 'इश्क-विश्क' और 'विवाह' जैसी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अमृता राव की पहली मुलाकात आरजे अनमोल से साल 2016 में हुई थी,दोनों एक फिल्म के इंटरव्यू के दौरान मिले थे।

यहां देखें: आरजे अनमोल का पोस्ट

जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करूंगी: अमृता राव

जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करूंगी: अमृता राव

दोनों पहली मुलाकात में ही एक-दूसरे के करीब आ गए और फिर दोनों ने जल्द ही अपनी दोस्ती को शादी का नाम दे दिया, आमतौर पर अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखने वाली अमृता की शादी की खबर ने सबको चौंका दिया था, फिलहाल अमृता लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में कहा था कि वो जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी।

अमृता राव ने कुछ टीवी शो में भी काम किया है...

अमृता राव ने कुछ टीवी शो में भी काम किया है...

इसके साथ ही अमृता ने कहा था कि नॉन फिल्मी बैकग्राउंड होते हुए भी उन्होंने अच्छा और अच्छे लोगों के साथ काम किया है और अपनी गलतियों से सीखा है, वो आगे भी यही करती रहेंगी। उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है और वो आगे भी ईमानदारी और मेहनत से काम करती रहेंगी। मालूम हो कि अमृता राव ने कुछ टीवी शो में भी काम किया है, जिसके लिए भी उनकी तारीफ हुई थी।

यह पढ़ें: Bumrah-Sanjana wedding Album: संजना की 'गुगली' के शिकार हुए बुमराह, देखें हल्दी से फेरे तक की खूबसूरत Picsयह पढ़ें: Bumrah-Sanjana wedding Album: संजना की 'गुगली' के शिकार हुए बुमराह, देखें हल्दी से फेरे तक की खूबसूरत Pics

Comments
English summary
Vivah Fame Amrita Rao 's Husband RJ Anmol, shared the first picture of his son Veer on social media, here are pictures, please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X