• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विराट-अनुष्‍का ने बच्‍ची के जन्‍म के बाद बढ़ाई सुरक्षा, मीडिया को भेजा ऑफिसियल नोट न क्लिक करें बच्‍ची की फोटो

|

Anushka Sharma and Virat Kohli daughter: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, जो भारत में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। अनुष्‍का ने दो दिन पहले एक बच्‍ची को जन्‍म दिया है। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट खेलने के बाद, कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट आए। भारत द्वारा तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यादगार ड्रा निकालने के तुरंत बाद, कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी बेटी के जन्म के बारे में सूचित किया। इस दंपति ने कहा कि उनकी सारी इच्छाएं पूरी हो रही हैं।

pic

न गिफ्ट और न ही करीबी रिश्‍तेदार

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, दंपति ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में सख्त प्रतिबंध लगा दिया है जहाँ बच्चे का जन्म हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, विरुष्का किसी भी उपहार को स्वीकार नहीं कर रही हैं और यहां तक ​​कि करीबी रिश्तेदारों के प्रवेश को अस्पताल में नहीं दिया गया। आस-पास के कमरों में आने वाले दर्शकों को नए जन्मे लोगों को देखने की अनुमति नहीं है।

मीडिया से की रिक्‍वेस्‍ट न खींचे बच्‍ची की फोटो

बता दें बच्‍ची के जन्‍म से पहले ही अनुष्‍का ने कहा था कि वो अपने बच्‍चे को लाइम लाइट से दूर रखेगी। वहीं अब विराट और अनुष्का ने ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्‍होंने लिखा कि इन सालों में आपने हमें जो प्यार दिया उसके लिए शुक्रिया, आपके साथ यह खास पल सेलिब्रेट करके हमें खुशी हो रही है। पैरंट्स के तौर पर आपसे हमारी साधारण सी रिक्वेस्ट है। हम अपने बच्चे की प्रिवेसी सुरक्षित रखना चाहते हैं, इसके लिए हमें आपकी मदद और सपोर्ट की जरूरत है।

कोहली ने बेटी के जन्‍म के बाद अपने फैंस के लिए लिखा था ये मैसेज

अपनी बेटी के जन्म की खबर की घोषणा करते हुए, कोहली ने सभी से युगल की गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध किया। भारतीय कप्तान ने लिखा था "हम आपके साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं कि हमें आज दोपहर एक बच्ची के साथ आशीर्वाद मिला है। हम आपके प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करते हैं। अनुष्का और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए धन्य महसूस कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आप इस समय हमारी गोपनीयता का सम्मान कर सकते हैं। लव, विराट।

किक्रेटरों ने विराट को कुछ इस अंदाज में दी थी बधाई

कोहली द्वारा संदेश पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद, कई वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों से इच्छाएं पूरी हुईं - जिनमें से कई ने भारतीय कप्तान का the क्लब 'में स्वागत किया। हार्दिक पांड्या भी हाल ही में पिता बने है उन्‍होंने विराट के पिता बनने पर लिखा था "बधाई हो भाई और अनुष्का शर्मा का स्वागत है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने लिखा, "anushkasharma @imVkohli को बधाई और पालन-पोषण की अद्भुत दुनिया में आपका स्वागत है।"

बता दें अनुष्का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए यूएई में कोहली के साथ गई थीं जहां भारतीय कप्तान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का नेतृत्व कर रहे थे। पेशेवर मोर्चे पर, अनुष्का आखिरी बार बड़े पर्दे पर वर्ष 2018 में, ज़ीरो - बॉलीवुड फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा कोहली को पितृत्व अवकाश दिया गया था क्योंकि वह शुरुआती टेस्ट के समापन के बाद ऑस्ट्रेलिया से लौटे थे। बोर्ड सचिव जय शाह ने नवंबर में एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा था, "वह एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद वापसी करेंगे।"

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

https://www.filmibeat.com/photos/sherlyn-chopra-11447.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli, Anushka Sharma increase safety after child birth, no gifts nor close relatives
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X