चंडीगढ़ के डीजीपी तेजेंदर लूथरा ने बताया- विकास से पूछताछ के बाद किया गया गिरफ्तार

Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा स्थित चंडीगढ़ में भारतीय प्रशासनिक सेवक (IAS) की बेटी वर्तिका कुंडा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोपी विकास बराला को सेक्टर 26 स्थित थाने में गिरफ्तार कर लिया गया। चंडीगढ़ के डीजीपी तेजेंदर लूथरा ने बताया कि विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उनसे लंबी पूछताछ की गई। सेक्टर 26 थाने में पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है। चंडीगढ़ डीजीपी तेजेंदर लूथरा ने बताया कि विकास बराला और उसके दोस्त आशीष पर अपहरण की कोशिश का मामला भी दर्ज किया गया है। उन पर धारा 365 और धारा 511 जोड़ा गया है।

Stalking Case: Vikas Barala गिरफ्तार, Police कर रही है पूछताछ । वनइंडिया हिंदी

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा अध्यक्ष का बेटा विकास हुआ गिरफ्तार

चंडीगढ़ पुलिस ने गुरुवार को ही विकास के घर पर नोटिस चस्पा की थी कि उसे सुबह 11 बजे तक पुलिस के समक्ष मौजूद होना था। हालांकि वो 11 बजे पहुंच नहीं पाया था। बुधवार को सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन पर भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया था। वहीं विकास के पिता और भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि उनका बेटा जांच और पूछताछ में पूरी तरह से मदद करेगा। बता दें कि वर्तिका के साथ विकास और उसके दोस्त ने कथित तौर पर शुक्रवार (4 जुलाई) को छेड़छाड़ की थी।

अंग्रेजी समाचार चैनल टाइम्स नाउ के अनुसार वर्तिका के पिता ने कहा कि विकास बराला की गिरफ्तारी सही दिशा में एक बहुत ही छोटा कदम है। वहीं पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी भी दी कि विकास और उसके दोस्त ने जांच के लिए पेशाब और खून मांगा था लेकिन दोनों ने इनकार कर दिया।

इससे पहले सुभाष बराला ने वर्णिका को अपनी बेटी बताते हुए कहा था कि आरोपी के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए। सुभाष बराला ने कहा कि वर्णिका मेरी बेटी जैसी है, उसे न्याय मिलना ही चाहिए। उन्होंने कहा कि विकास के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए। बराला ने खुद को और बीजेपी को इस पूरे मामले से अलग करते हुए कहा कि इस मामले में मेरा और बीजेपी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vikas Barala arrested after he presents himself to police
Please Wait while comments are loading...