• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजीव त्यागी की पत्नी ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को ठहराया अपने पति की मौत का जिम्मेदार, कहा हत्यारा

|

नई दिल्ली। 12 अगस्त को कांग्रेस के दिग्गज प्रवक्ता राजीव त्यागी की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई थी, मौत से कुछ देर पहले ही उन्होंने एक टीवी न्यूज चैनल की डिबेट में हिस्सा लिया था, इसके डिबेट के बाद ही अचानक राजीव त्यागी की घर में तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश होकर सोफे पर गिर पड़े, उन्हें बेहोशी की हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मालूम हो कि राजीव त्यागी कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता थे और टीवी चैनलों पर डिबेट में प्रभावशाली तरीके से पार्टी का पक्ष रखते थे।

पात्रा को त्यागी की पत्नी ने अपने पति का हत्यारा कहा है

पात्रा को त्यागी की पत्नी ने अपने पति का हत्यारा कहा है

त्यागी की मौत से कांग्रेस के अंदर शोक की लहर है तो वहीं अब उनकी पत्नी ने एक वीडियो जारी करके भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा कि उनके पति ने मौत से पहले कहा था कि इन लोगों ने मुझे मार डाला, डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को 'जयचंद' कहकर संबोधित करने वाले संबित पात्रा को त्यागी की पत्नी ने अपने पति का हत्यारा कहा है।

यह पढ़ें: अशोक गहलोत ने हासिल किया विश्वास मत, जानिए क्या बोले सचिन पायलट?

डिबेट में पात्रा ने त्यागी से कहा था- इन्हें अभी आग लगाने जाना होगा

डिबेट में पात्रा ने त्यागी से कहा था- इन्हें अभी आग लगाने जाना होगा

दरअसल त्यागी ने जिस डिबेट में हिस्सा लिया था उस डिबेट में संबित पात्रा भी शामिल थे और उन्होंने त्यागी पर गंभीर आरोप लगाए थे। अपने वीडियो में राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा पूरी बहस के दौरान पात्रा ने तीन-चार बार मेरे पति को जयचंद-जयचंद बोला लेकिन मुझे लगा कि वह इतने मजबूत हैं कि यह भी झेल लेंगे, लेकिन वो झेल नहीं पाए।

मेरे पति ने मुझसे कहा था-इन लोगों ने मुझे मार दिया

मेरे पति ने मुझसे कहा था-इन लोगों ने मुझे मार दिया

उन्होंने आगे कहा कि डिबेट के बाद वो अचानक से सोफे पर गिर गए, उनके कपड़े अस्त-व्यस्त हो गए, उन्होंने कहा कि मेरा बीपी गड़बड़ हो रहा है। मैंने तुरंत बीपी चेक किया और डॉक्टर को बुलाया, उनका चेहरा सफेद पड़ गया था, उन्होंने मुझसे कहा कि इन लोगों ने मुझे मार दिया। संबित पात्रा ने मेरे पति को कहा था कि इन्हें अभी आग लगाने जाना होगा। मुझे संबित पात्रा से बात करनी है, वही हत्यारा है क्योंकि मेरे पति ने आखिर में बोला था कि इन लोगों ने मुझे मार दिया।

    Rajiv Tyagi Passes Away : टीबी डिबेट के दौरान आया हर्ट अटैक | Congress spokesperson | वनइंडिया हिंदी
    सोशल मीडिया पर संदीप पात्रा हो रहे हैं ट्रोल

    सोशल मीडिया पर संदीप पात्रा हो रहे हैं ट्रोल

    गौरतलब है कि इस वीडियो के बाद संदीप पात्रा पर लोग चौतरफा हमला बोल रहे हैं, सोशल मीडिया पर पात्रा ट्रोल भी हो रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के एक नेता ने तो संबित पात्रा और न्यूज चैनल के खिलाफ लखनऊ में शिकायत भी दर्ज कराई है। अब कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने टीवी चैनलों के डिबेट में 'शिष्टता' के लिए सरकार से दखल की मांग की है। फिलहाल अभी इस बाबत पात्रा का कोई बयान सामने नहीं आया है।

    'हे गोविंद ,राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना'

    मालूम हो रकि राजीव त्यागी के निधन पर संबित पात्रा ने भी शोक जताया था, उन्होॆने Tweet किया था किविश्वास नहीं हो रहा है कांग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र राजीव त्यागी हमारे साथ नहीं है। आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में आजतक पर पर डिबेट भी की थी। जीवन बहुत ही अनिश्चित है ...अभी भी शब्द नहीं मिल रहें..हे गोविंद ,राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना।

    यह पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में सुधार नहीं, आज भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

    देखें Video

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    The wife of deceased Congress spokesperson Rajiv Tyagi, who died shortly after a debate on Aaj Tak news channel due to a cardiac arrest, has said that BJP spokesman Sambit Patra is the killer of her husband.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X