• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उजबेक महिला ने पुलिस इंस्पेक्टर पर रेप का लगाया आरोप, बोली- मेरे सामने आदमी को मारी गोली

|

नई दिल्ली। पुलिस जिसकी जिम्मेदारी होती है कि वह लोगों को सुरक्षा मुहैया कराए, लेकिन पुलिस पर ही विदेशी महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। 35 वर्षीय उजबेकिस्तान की महिला ने आरोप लगाया है कि पुलिस इन्सपेक्टर उसके साथ कई वर्षों से यौन शोषण कर रहा है। जिसके बाद महिला ने आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2004 से ही पुलिस इंस्पेक्टर उसके साथ यौन शोषण कर रहा है।

शिकायत दर्ज

शिकायत दर्ज

महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी इंस्पेक्टर ने उसके सामने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ चेंबूर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। महिला ने इस बाबत लिखित शिकायत अपने वकील नितिन सतपुटे के जरिए दी थी। जिसमे कहा गया है कि भानूदास उर्फ अनिल जाधव जोकि मौजूदा समय में पिंपरी-चिंचवाड़ पुणे में तैनात है, उसने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी जोकि अपनी बहन की तलाश में उसके पास आया था।

2004 का मामला

2004 का मामला

शिकायत में महिला ने कहा है कि व्यक्ति की बहन ड्रग की ओवरडोज की वजह से रेप पार्टी में जाधव के फार्म हाउस में मर गई थी। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह इन आरोपों की जांच कर रही है। शिकायत के अनुसार महिला 2004 में रूस से भारत आई थी और वह यहां फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती थई। लेकिन जब महिला का 6 महीने के बाद वीजा खत्म हो गया तो महिला ने एक एजेंट के जरिए जाधव से संपर्क किया था। जाधव ने महिला का नंबर लिया और लगातार उसे फोन करता था, आरोप है कि महिला का जाधव ने पासपोर्ट ले लिया था और कहा था कि वह वीजा बढ़वाने में उसकी मदद करेगा, यही नहीं वह मुझे अपने संपर्क के जरिए फिल्म में काम भी दिलाएगा।

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस कर रही है जांच

महिला का कहना है कि आरोपी जाधव ने चेंबूर के एक होटल में उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसने मुझे धमकी देनी शुरू कर दी, वह कहता था कि वह भारत में गैरकानूनी तरीके से रह रही है। आरोपी ने कई बार मेरे साथ रेप किया। जानकारी के अनुसार महिला का पांच साल का बच्चा है, जोकि जाधव से ही पैदा हुआ है। महिला का आरोप है कि जाधव ने दो बार उसे जबरन गर्भपात कराने को कहा। महिला का दावा है कि जाधव नशा का आदी है और उसने एक बार मुझपर गोली तानकर जबरन गर्भपात कराने को कहा था। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता प्रणय अशोक का कहना है कि प्राथमिक शिकायत के आधार पर यह घटना 2004 की है। महिला का कहना है कि जाधव ने फर्जी कागज के जरिए फर्जी नाम, पता बताकर महिला को जम्मू कश्मीर का रहने वाला बताया। महिला ने कहा कि फर्जी कागजों की मदद से मुझे भारतीय नागरिक बताया गया। जाधव पहले से शादीशुदा था और उसके बच्चे थे, लेकिन वह उसके साथ धोखाधड़ी कर रहा था। महिला मुंबई, पुणे और नवी मुंबई में रह चुकी है। यही नहीं, महिला ने आरोप लगाया है कि जाधव का ड्रग माफियाओं के साथ संबंध है। 2011 में महाराष्ट्र सरकार ने जाधव को सस्पेंड कर दिया था। बाद में उसे रेव पार्टी करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसे भी पढ़ें- खट्टर-हुड्डा से ज्यादा गूगल पर सोनाली फोगाट को सर्च कर रहे हैं लोग, जानना चाहते हैं बहुत कुछइसे भी पढ़ें- खट्टर-हुड्डा से ज्यादा गूगल पर सोनाली फोगाट को सर्च कर रहे हैं लोग, जानना चाहते हैं बहुत कुछ

English summary
Uzbek woman alleges police inspector of raping her for years.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X