महिला ने पुरुष बन दो महिलाओं से रचाई शादी, चार साल से रह रही थी साथ, पुलिस कस्डटी में खुला राज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नैनीताल। उत्तराखंड पुलिस ने नैतीताल से एक महिला को पुरुष भेष बनाकर दो महिलाओं से शादी करने और फिर दहेज के लिए परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। नैनीताल के एसएसपी जन्मजय खंडूरी ने बताया है कि पुलिस ने स्वीटी सेन उर्फ कृष्णा सेन को उत्तर प्रदेश के बिजनौर से गिरफ्तार किया है। हल्द्वानी पुलिस ने मंगलवार को बिजनौर के धामपुर में दबिश देकर स्वीटी सेन को पकड़ा है। 

चार साल पहले की थी शादी

चार साल पहले की थी शादी

14 फरवरी 2014 को काठगोदाम निवासी एक महिला की शादी उत्तर प्रदेश के धामपुर, जिला बिजनौर निवासी कथित युवक कृष्णा सेन उर्फ स्वीटी सेन से हुई। इसके बाद दोनों हल्द्वानी के मल्ला गोरखपुर इलाके में किराये के मकान में रहने लगे। दोनों के बीच पति-पत्नी जैसे रिश्ते भी बनें। कृष्णा सेन अलग-अलग तरह के बिजनेस की बात कहकर लगातार पत्नी से उसके मायके से रुपए मंगवाता रहा।

 2016 में कर ली दूसरी शादी

2016 में कर ली दूसरी शादी

धामपुर की रहने वाली कृष्णा सेन की पत्नी को 2016 में पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी भी कर ली है। इस पर दोनों के बीच टकराव हुआ। मामला बढ़ने पर अक्टूबर 2017 को पहली पत्नी ने अपने कथित पति पर रुपये ठगने के साथ ही पांच लाख रुपये दहेज में मांगने, दूसरी शादी करने व विरोध करने पर धमकी देकर मारपीट करने के आरोप में धारा मारपीट व दहेज उत्पीड़न की धारा में मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस को उसकी तलाश थी।

छात्र ने पूछा ऐसा सवाल कि पीएम मोदी ने दे डाली पत्रकार बनने की सलाह

पुलिस हिरासत में खुला, पति के महिला होने का राज

पुलिस हिरासत में खुला, पति के महिला होने का राज

मंगलवार रात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और आरोपों की बाबात पूछताछ की तो उसने जो बताया, उसे सुन पुलिस अफसर भी भौंचक रह गए। उसने कहा कि वह पुरुष नहीं महिला है तो शादी कैसे कर सकता है। पुलिस ने मेडिकल कराया तो कृष्णा के महिला होने की बात सामने आई। उसने पुलिस को बताया कि उसने सेक्स टॉय खरीद रखे थे। कमरे में अंधेरा कर वो सेक्स टॉय से ही पत्नी के साथ संबंध बनाती थी। पुलिस ने आरोपी कृष्णा सेन को जेल भेज दिया है।

पहले बदमाशों ने काटा युवक का गुप्‍तांग, अब मंगेतर बोली- मुझे नहीं करनी शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttarakhand: Woman poses as man marries two women in Nainital

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.