• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: यूपी के देवरिया में कांग्रेस की महिला नेता के साथ पार्टी कार्यालय में मारपीट

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस कार्यालय में महिला नेता के साथ हाथापाई-बदसलूकी का मामला सामने आया है। कांग्रेस नेता तारा यादव के साथ पार्टी कार्यालय के भीतर मारपीट की गई। दरअसल तारा यादव कांग्रेस प्रत्यासी मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिए जाने का विरोध कर रही थी। तारा देवी खुद को टिकट नहीं मिलने से नाराज थीं, इसी दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ मारपीट की थी। मारपीट की घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे देखा जा सकता है कि कार्यालय के भीतर कांग्रेस वर्कर्स आपस में ही भिड़ गए।

    Deoria: Congress Workers ने महिला कार्यकर्ता से की मारपीट | Viral Video | वनइंडिया हिंदी

    congress

    तारा यादव का आरोप है कि जब मैंने पार्टी से उपचुनाव में एक बलात्कारी मुकुंद भास्कर को टिकट दिए जाने का विरोध किया तो मुझे पार्टी के कार्यकर्ताों ने पीटा। अब मैं प्रियंका गांधी का इंतजार कर रही हूं कि वह इस मामले में कार्रवाई करें। तारा यादव ने कहा कि गलत आदमी को टिकट दिए जाने से समाज में पार्टी की छवि खराब होगी, मेरी मांग है कि किसी और को टिकट दे दीजिए, जिसकी छवि अच्छी हो, चरित्र अच्छा हो, जैसे ही मैंने ये बात कही, मेरे साथ मारपीट होने लगी। आपको बता दें कि यूपी में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, इसी को लेकर देवरिया में कांग्रेस पार्टी कार्यालय के भीतर मुकुंद भास्कर को टिकट दिए जाने को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।तारा ने कहा कि एक तरफ पार्टी के नेता हाथरस पीड़िता के न्याय के लिए लड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ पार्टी में बलात्कारियों को टिकट दिया जा रहा है, यह गलत फैसला है, इससे पार्टी की छवि खराब होती है।

    कांग्रेस ने यूपी की जिन सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं, उनमें नौगांवा सादात से डॉ. कमलेश सिंह, बुलंदशहर से सुशील चौधरी, टुंडला एससी से स्नेह लता, घाटमपुर एससी से कृपा शंकर और देवरिया से मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी के नाम शामिल हैं। वहीं, झारखंड के बेरमो सीट से कांग्रेस ने कुमार जयमंगल को अपना उम्मीदवार बनाया है। आपको ता दें कि यूपी विधानसभा उपचुनाव के लिए आज से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होगी। 10 तारीख को वोटों की मतगणना होगी। गौरतलब है कि झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के एक विधानसभा सीट से त्यागपत्र देने और कांग्रेस विधायक रहे राजेंद्र सिंह के निधन के कारण क्रमश: दुमका और बेरमो सीट पर उपचुनाव कराया जाना है।

    इसे भी पढ़ें- सीएम जगन ने SC के जज पर लगाया सरकार गिराने की कोशिश करने का आरोप

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Uttar Pradesh: Congress leader Tara Yadav manhandled by party workers in Deoria over ticket.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X