• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: सहारनपुर में भाजपा नेता ने खोया आपा, लाइव शो में किसान नेता को मारने के लिए उठाया जूता

|

सहारनपुर। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटिंग से पहले बीजेपी के सामने एक और मुसीबत खड़ी हो गई है। उत्तर प्रदेश के सहरानपुर जिला बीजेपी अध्यक्ष विजेंद्र कश्यप ने भारतीय किसान यूनियन के नेता अरुण राणा पर जूता तान दिया। दरअसल एक न्यूज चैनल के लाइव डिबेट शो में किसान यूनियन के नेता अरुण राणा ने विजेंद्र कश्यप से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसानों को गन्ने के बकाया भुगतान के बारे में सवाल किया इसके बाद कश्मय अपना आपा खो बैठे और ओर राणा को जूता मारने की कोशिश की। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

बीजेपी नेता को पकड़कर लोगों ने कराया शांत

बीजेपी नेता को पकड़कर लोगों ने कराया शांत

हालांकि बाद में वहां उपस्थित लोगो ने हस्तक्षेप किया और बीजेपी नेता को शांत करया। लेकिन उनकी ये हरकत वहां मौजूद मीडिय के कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि शुक्रवार को पूर्वी उत्तर प्रदेश के कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राज्य सरकार पर गन्ना किसानों के कथित 10 हजार करोड़ रुपए के बकाया को लेकर हमला बोला था। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पलटवार करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि कहां गए किसानों के शुभचिंतक जिन्होंने बड़े-बड़े वादे किए थे इसके बाद भी किसानों को भुखमरी का सामना करना पड़ रहा है।

बीच सभा में जमकर चले जूते

बीच सभा में जमकर चले जूते

बता दें कि यूपी के संतकबीरनगर जिले की कलेक्ट्रेट में राज्य मंत्री आशुतोष टंडन की अगुआई में जिला कार्ययोजना समिति की बैठक क्षेत्र के सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए थे। इस दौरान शिलापट में नाम ना होने को लेकर भाजपा विधायक राकेश बघेल और भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी में विवाद हो गया। सांसद ने विधायक को खींचकर कई जूता मार दिया, जबकि विधायक ने भी सांसद को कई तमाचे जड़ दिए। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

लोकसभा चुनाव 2019: हिंदीभाषी क्षेत्रों में मोदी की लोकप्रियता बरकरार फिर एससी के आधे सांसदों पर क्यों चली तलवार?

बाद में घटना के लिए जताया खेद

बाद में घटना के लिए जताया खेद

घटना के बाद मीडिया से बात करते हुए शरद त्रिपाठी ने कहा कि, मुझे इस घटना पर खेद है और मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं। जो कुछ भी हुआ वह मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था। अगर मुझे प्रदेश अध्यक्ष तलब करते हैं तो मैं उनके सामने अपना पक्ष रखूंगा। वहीं दूसरी ओर घटना के बाद उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने इस घटना पर दोनों नेताओं को लखनऊ बुलाया है।

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा- इमामों को भत्ता मिलता है लेकिन पुजारियों को नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Saharanpur district BJP president loses cool and raises shoe to attack after criticised UP Govt, Video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X