• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP विधायक के बिगड़े बोल- ममता बनर्जी को बताया 'राक्षसी' तो अखिलेश को 'कसाई'

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के बाद संसद के सेंट्रल हाल में पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से सांसदों को दी गई नसीहत का कोई असर नहीं हुआ है। नेताओं की ओर से विवादित बयानों का दौर अभी भी जारी है। क्योंकि यूपी में बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर विवादित बयान देने के बाद चर्चा में आ गए हैं।

ममता बनर्जी को बताया 'राक्षसी'

ममता बनर्जी को बताया 'राक्षसी'

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने तृणमूल कांग्रेस की नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए 'राक्षसी' शब्द का प्रयोग किया है। सुरेंद्र सिंह ने अपने गुस्से को व्यक्त करते हुए कहा कि ममता बनर्जी और उनकी पार्टी नरेंद्र मोदी के रास्ते को रोक रही हैं। जैसे एक दानव ने लंका जाते समय भगवान हनुमान का रास्ता रोक दिया था। सुरेंद्र सिंह ने पीएम मोदी को भगवान राम और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भगवान हनुमान के रूप में संदर्भित करते हुए कहा कि अब देश में योगी के रूप में हनुमान हैं और किसी में भी उन्हें रोकने की क्षमता नहीं है। अब दानव हार जाएगा और विभीषण युग शुरू हो जाएगा।

निहित लाभ की वजह से खत्म हुआ सपा-बसपा का गठबंधन

निहित लाभ की वजह से खत्म हुआ सपा-बसपा का गठबंधन

भाजपा के प्रति निष्ठा रखने वाले तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों के बारे में बात करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें पहले से ही 10-20 विभीषण मिले हैं और उनमें से एक 'ओरिजनल' की पहचान की जाएगी, जो पश्चिम बंगाल में ममता की 'लंका' को नष्ट कर देगा। इसके अलावा सिंह ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी हमला बोला है। बीजेपी विधायक ने कहा कि गठबंधन को खत्म करने के पीछे निहित लाभ का आरोप लगाया है। उन्होंने यूपी में उपचुनाव को लेकर आरोप लगाते हुए कहा कि 11 सीटों के लिए सपा-बसपा के गठबंधन हुआ था, इसमें मायावती को केवल 5 सीटों पर लाभ दिखा होगा, जबकि अब वह सभी सीटों का उपयोग कर सकती है।

अखिलेश के लिए किया कसाई शब्द का इस्तेमाल

अखिलेश के लिए किया कसाई शब्द का इस्तेमाल

उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को कसाई तक कह दिया, उन्होंने कहा कि अखिलेश कोई बबुआ नहीं हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी नतीजों के बाद मायावती के व्यवहार से साफ है कि वो किस तरह का व्यवहार करती है। चुनाव में निहित फायदे के लिए उन्होंने सपा के साथ गठबंधन किया। लेकिन अब वो सपा को धोखा दे चुकी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP BJP MLA Surendra Singh says CM Mamata Banerjee a demoness and Akhilesh yadav a butcher
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X