• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्मृति ईरानी का सनडे पर 'गूगल बाबा का ज्ञान', अपनी फोटो शेयर कर कही ये खूबसूरत बात

|

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राजनीति में अपनी तेजतर्रार इमेज से अलग सोशल मीडिया पर नजर आ रही है। इन दिनों वो इंस्टाग्राम पर कई मजेदार मीम्स और पोस्ट शेयर कर रहीं हैं, जो काफी पसंद किए जा रहे है। रविवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ गूगल बाबा का ऐसा ज्ञान शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। साथ ही यूजर्स के साथ सेलिब्रिटी भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Smriti Irani Instagram post

इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी मुस्कुराते हुए स्मृति ईरानी ने एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने काले रंग के कुर्ते के साथ कढ़ाई वाला दुपट्टा डाल रखा है। साथ ही हाथ में एक पानी की बोतल भी पकड़ी हुई है। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा कि हमेशा मुस्कुराते रहिए और एक दिन जिंदगी तुम्हें परेशान करते हुए थक जाएगी। 'गूगल बाबा का ज्ञान' हैप्पी सनडे।

'मार्च क्लोजिंग में काम करता CA दोस्त': स्मृति ईरानी ने म्यूजिशियन के फनी Video पर शेयर किया मजेदार मीम'मार्च क्लोजिंग में काम करता CA दोस्त': स्मृति ईरानी ने म्यूजिशियन के फनी Video पर शेयर किया मजेदार मीम

स्मृति ईरानी के इस पोस्ट को उनके प्रशंसक काफी लाइक कर रहे हैं। वहीं एक्टर अमित साध ने भी इस पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि सेडिंग लव...लॉट्स ऑफ इट, इसके अलावा सेफ सुवीन सरन ने भी मुस्कान और शॉल की तारीफ की। स्मृति के इस पोस्ट को अभी चार घंटे ही हुए है। ऐसे में 44 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

English summary
Union Minister Smriti Irani shared happy Sunday Instagram post
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X