केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ICU में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री राम विलास पासवान की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

 Union Minister Ram Vilas Paswan admitted to ICU

राम विलास पासवान को राजधानी पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि रामविलास पासवान के तबीयत अचानक बिगड़ गई है। वो पटना में एक बैठक में हिस्सा ले रहे थे कि शाम 8 बजकर 30 मिनट के करीब अचानक उन्होंने सांस लेने में दिक्कत हने लगी। उन्होंने अपनी तकलीफ बताई। इस पर उन्हें फौरन पास के पारस अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें तुरंत ही आईसीयू में एडमिट कर लिया गया। डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाएं हुए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें तुरंत एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजा जाएगा।  रामविलास पासवान की तबियत की सूचना पाते ही बेली रोड स्थित पारस अस्पताल के बाहर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी है।

लोकजनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता के मुताबिक रामविलास पासवान पांच दिनों की प्रदेश यात्रा पर आए थे, जहां वो पटना, खगड़िया, बेगुसराय मोकामा में बैठक करने वाले थे। 15 जनवरी को वो मकरसक्रांति त्यौहार में हिस्सा लेने वाले थे। लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। पार्टी प्रवक्ता के मुताबिक उनकी पत्नी और बेटे चिराग पासवान उनके साथ अस्पताल में ही मौजूद है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Ram Vilas Paswan admitted to Paras Hospital in Patna after complaining of breathlessness.
Please Wait while comments are loading...