• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओडिशा में ट्रैक्टर से टकराई केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी की कार, कई लोग घायल

|

भुवनेश्वर, मई 9: केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी के साथ रविवार को एक बड़ा हादसा हुआ, जहां उनकी गाड़ी ओडिशा के बालासोर में ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में मंत्री समेत तीन लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। हादसा इतना भयानक था कि मंत्री की कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस टीम और मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया।

accident

जानकारी के मुताबिक मंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र बालासोर के बाधियेपाला गांव जा रहे थे। इसी दौरान पोडासुल इलाके में नीलगिरि-काप्तीपाड़ा रोड पर कार ने आगे जा रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जिसके बाद सभी घायलों को नीलगिरि उपसंभागीय अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना में मंत्री सारंगी के पैर और नाक पर चोट लगी। डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार तो दिया लेकिन पैर में दर्द की शिकायत बनी हुई है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद मंत्री को बालासोर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं इस घटना में उनके कार चालक और सहायक को भी चोटें आई हैं। घटना के बाद मंत्री सारंगी ने ट्वीट कर लिखा कि मेरी कार एक हादसे का शिकार हो गई, लेकिन भगवान जगन्नाथ की कृपा और माताजी के आशीर्वाद से मैं सुरक्षित हूं। मेरे नाक में मामूली चोट आई है। मेरे पीए और ड्राइवर भी ठीक हैं।

'बिहार को फ्री वैक्सीन' मामले पर अब केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने दिया बड़ा बयान'बिहार को फ्री वैक्सीन' मामले पर अब केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने दिया बड़ा बयान

राज्यपाल ने जताई चिंता
केंद्रीय मंत्री के हादसे की खबर तेजी से फैली, जिस वजह से स्थानीय बीजेपी नेता भी तुरंत अस्पताल पहुंचे। घटना पर ओडिशा के राज्यपाल गणेशी लाल ने भी चिंता जाहिर की। उनके कार्यालय ने ट्वीट कर बताया कि राज्यपाल प्रताप सारंगी की दुर्घटना से चिंतित हैं। उन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

English summary
Union Minister Pratap Sarangi in Odisha Balasore car hit tractor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X