• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सपा, बसपा और आरएलडी के गठबंधन को लेकर उमा भारती का बड़ा बयान

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा और आरएलडी के गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन की उम्र बहुत कम है। कन्नौज में उमा भारती ने गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि इस गठबंधन की उम्र बहुत कम है, इस गठबंधन में गांठ हल्दी की नहीं बल्कि जहर की है। साथ ही बसपा सुप्रीम पर हमला बोलते हुए उमा भारती ने कहा कि उन्होंने यह गठबंधन सत्ता की लालच में किया है।

uma

गठबंधन सफल नहीं होगा

उमा भारती ने कहा कि मायावती महिलाओं के सम्मान और स्वाभिमान को भूल गईं, उन्होंने सत्ता की लालच में ऐसे लोगों से गठबंधन कर लिया है। यह गठबंधन सफल नहीं होगा। अचानक से एक परिवार के सभी सदस्य देश में उभर के आ गए हैं, जोकि सत्ता के लिए किसी भी हद तक जाना चाहते हैं, वह कोई भी फर्जी गठबंधन भी करने को तैयार हैं। उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर वंशवाद का आरोप भी लगाया।

परिवारवाद की राजनीति

भारती ने कहा कि आज अखिलेश यादव, मायावती, राहुल गांधी राजनीति कर रहे हैं, ये लोग जाति और संप्रदाय की राजनीति कर रहे हैं। देश में मौजूदा समय में कई समस्या है, लेकिन ये लोग किसी भी तरह से सत्ता हासिल करना चाहते हैं और देश के खजाने से अपनी जेब भरना चाहते हैं। इन परिवारों ने यूपी पर शासन किया है और प्रदेश को लूटा है, जिसकी वजह से पिछड़े लोग और भी पिछड़ गए हैं।

23 मई को नतीजे घोषित होंगे

आपको बता दें कि यूपी की 80 सीटों पर सपा-बपा-आरएलडी गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ रहा है, हालांकि गठबंधन की ओर से रायबरेली और अमेठी से कोई उम्मीदवार नहीं उतारा गया है। आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं, चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी ने मतदान से पहले मां हीरा बेन के पैर छू कर लिया आशीर्वाद , देखें video

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uma Bharti takes on Gathbandhan in Uttar Pradesh says its age is very less.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X