• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उद्धव ठाकरे सरकार ने महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) परीक्षा को किया स्‍थगित

|

मुंबई। महाराष्‍ट्र राज्य सरकार ने महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया है। कई छात्रों ने इसे स्थगित करने की भी मांग की थी। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम जल्द ही परीक्षा की अगली तारीख की घोषणा करेंगे

ut

11 अक्‍टूबर रविवार को होनी थी ये परीक्षा

बता दें आगामी रविवार 11 अक्टूबर को राज्य प्रशासन में 'ग्रुप ए, बी और सी'तथा अन्य स्तरों पर भर्ती के लिए एमपीएससी की परीक्षा होना निर्धारित किया गया था। हर वर्ष ये परीक्षा अप्रैल-मई में आयोजित की जाती है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस साल देरी से सेड्यूल की गई लेकिन इस परीक्षा का मराठा समाज के लोगों ने विरोध किया है। भाजपा के सांसद संभाजी छत्रपति ने कोविड-19 का हवाला देते हुए रविवार को होने वाली एमपीएससी की परीक्षा स्थगित करने की मांग की थी। प्रदेश सरकार ने अब इस मांग को मानते हुए कोरोना का हवाल देते हुए महाराष्‍ट्र लोक सेवा आयोग की परीक्षा को स्‍थगित करने का निर्णय लिया है।

परीक्षा न स्‍थगित करने पर तोड़फोड़ करने की दी थी धमकी

गुरुवार को ही मराठा आरक्षण की मांग करने वालों ने महाराष्‍ट्र सरकार से रविवार को होने वाली महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (एमपीएससी) परीक्षा स्थगित करने की मांग की थी। उन्‍होंने प्रदेश सरकार द्वारा ऐसा न किए जाने पर परीक्षा केंद्रों पर तोड़फोड़ की धमकी दी है। इधर, शनिवार के महाराष्ट्र बंद को प्रकाश आंबेडकर की पार्टी वंचित बहुजन आघाडी (वीबीए) ने समर्थन दिया है। मराठा आरक्षण को लेकर बुधवार की देर रात तक सरकार में बैठक हुई, लेकिन बैठक किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकी।

पश्चिम बंगाल में कानून व्‍यवस्‍था पर बोले राज्यपाल- यहां अल कायदा जैसे आतंकी संगठन सक्रिय हैं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uddhav Thackeray government postponed Maharashtra Public Service Commission (MPSC) exam
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X