• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उद्धव ठाकरे का महागठबंधन पर तंज, बोले- हमारे नेता पीएम मोदी, आपके पास कौन?

|

गांधीनगर: लोकसभा चुनाव में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात के गांधीनगर से नामाकंन दर्ज कराया। शाह अपनी जिंदगी में पहली बार लोकसभा चुनाव का लड़ रहे हैं। उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी की सीट को चुना है। उनके नामांकन के मौके पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी गांधीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने माना कि भाजपा के साथ उनके मतभेद थे। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र की प्रशंसा करते हुए विपक्ष पर तंज कजा।

'भाजपा के साथ मतभेद सुलझा दिए गए हैं'

'भाजपा के साथ मतभेद सुलझा दिए गए हैं'

शिवसेना सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी के साथ कुछ मतभेद थे, जिन्हें सुलझा लिया गया है। सारे विवाद अब खत्म हो गए हैं। हिंदुत्व और राष्ट्रवाद दोनों पार्टियों की प्रमुख विचारधारा है। ठाकरे ने अमित शाह के गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले एक रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। उन्होंने आगे कहा कि मेरे पिताजी बालासाहेब ठाकरे हमेशा कहा करते थे कि हिंदुत्व हमारी सांसे हैं और इसके बिना जिंदा नहीं रह सकते।

ठाकरे ने महागठबंधन पर साधा निशाना

ठाकरे ने महागठबंधन पर साधा निशाना

उद्धव ठाकरे ने इस मौके पर महागठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया ये गठबंधन अवसरवादिता की वजह से बना है। 56 विपक्षी दलों ने हाथ मिलाया है, लेकिन उनके दिल अभी तक नहीं मिले हैं। हमारे पास एक नेता है। आपके पास कौन हैं? यहां हर कोई आकांक्षी है, और पद के लिए लड़ाई अभी से शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी और शिवसेना में मतभेद चल रहे थे, तब कई राजनीतिक दलों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था। लेकिन वो आज मुझे यहां देखने के लिए उत्सुक थे।

अमित शाह के नामांकन में दिखी एनडीए की एकता

अमित शाह के नामांकन में दिखी एनडीए की एकता

अमित शाह के नामांकन में एनडीए की एकता दिखाई दी। उनके नामांकन में शिरोमणि अकाली दल के सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल, लोकजनशक्ति पार्टी के रामविलास पासवान भी मौजूद थे। अमित शाह ने प्रकाश सिंह बादल का पैर छूकर आर्शावाद भी लिया। भाजपा की तरफ से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह मौजूद रहे। गौरतलब है कि शिवसेना बीजेपी की

सबसे पुरानी सहयोगी है।

ये भी पढ़ें- भाजपाध्यक्ष अमित शाह हैं करोड़पति, 4 केसों में आरोपी, बोले- मैं किसी आपराधिक मामले में दोषी नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uddhav Thackeray asks Opposition We Have PM Modi, Who is Your leader
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X