• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

J&K: CRPF हमले का मास्टर माइंड जैश कमांडर फैयाज पंजू एनकाउंटर में ढेर

|

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहारा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। मारा गए आतंकी की पहचान के जैश के कमांडर फैयाज पंजू के तौर पर हुई है। इस एनकाउंटर में एक अन्य आतंकी भी मारा गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच करीब एक घंटे तक फायरिंग हुई। अभी भी क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

two militants, including a top Jaish-e-Mohammad commander, were killed in an encounter in Anantnag

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, बिजबेहारा में मंगलवार दोपहर हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर फैयाज पंजू और एक अन्य आतंकी मारा गया। फैयाज पंजू 12 जून, 2019 को अनंतनाग में हुए सीआरपीएफ पर हमले में शामिल था, जिसमें 5 सीआरपीएफ के जवान मारे गए थे और एसएचओ अरशद खान गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्होंने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि, सुरक्षाबलों के बिजबेहारा इलाके के काथोवोपजान गांव में दो से तीन आतंकी छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही सेना, सीआरपीएफ और पुलिस विभाग के एसओजी के विशेष दल ने क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों के बीच अपने आप को घिरा देख आतंकवादियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। दोनों ओर से हुई जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

ट्रिपल तलाक बिल: गुलाम नबी आजाद बोले- महिलाओं के नाम मुसलमानों को निशाना बना रही है सरकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two militants, including a top Jaish-e-Mohammad commander, were killed in an encounter in Anantnag
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X