• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद से कहा- गर्लफ्रेंड आईफोन मांग रही, कुछ हो सकता है? एक्टर का जवाब सुन नहीं रुकेगी हंसी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 22 जून: फिल्म अभिनेता सोनू सूद बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। खासतौर से कोरोना महामारी के बाद उन्होंने ट्विटर पर मदद मांगने वालों लोगों के लिए काफी काम किया है। जिसके चलते अक्सर लोग उनको टैग कर ट्विटर पर मदद मांगते हैं। हालांकि कई बार कुछ मजाकिया किस्म के ट्वीट भी होते हैं, जिस पर एक्टर भी उसी तरह का जवाब देते हैं। ऐसे ही आज एक यूजर ने उनसे आईफोन की मांग की तो एक्टर ने मजेदार जवाब दिया।

गर्लफ्रेंड के लिए मांगा आईफोन

गर्लफ्रेंड के लिए मांगा आईफोन

सोनू सूद से ट्विटर पर एक शख्स ने बेटी के इलाद के लिए मदद मांगी थी। सोमवार को इस शख्स तक मदद पहुंची और उसने ट्विटर पर सोनू सूद का धन्यवाद किया। इस पर सोनू ने लिखा कि कोई और सेवा हो तो बताइए। सोनू सूद के इस ट्वीट पर 'इंजीनियर लड़का' नाम से बने ट्विटर प्रोफाइल से ट्वीट किया गया और इसने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन मांग लिया। सोनू सूद और सोनू फाउंडेशन को टैग करते हुए इस यूजर ने लिखा, भाई मेरी गर्लफ्रेंड आईफोन मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है क्या?

सोनू ने दिया जवाब

सोनू ने दिया जवाब

इंजीनियर लड़का को जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, उसका (गर्लफ्रेंड) तो पता नहीं, अगर आईफोन दे दिया तो तेरा कुछ नहीं रहेगा। सोनू ने हंसने वाली इमोजी के साथ ये रिप्लाई किया। सोनू का ये रिप्लाई ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। कई लोगों ने उनके इस मजाकिया अंदाज को पसंद किया है। वहीं कई यूजर्स ने इंजीनियर लड़का को एक सीरियस बात में मजाक के लिए भला बुरा भी कहा है।

अविका गौर ने मनीष के साथ रिलेशन और उनसे बच्चा होने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी, दिया ये जवाबअविका गौर ने मनीष के साथ रिलेशन और उनसे बच्चा होने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी, दिया ये जवाब

मदद के लिए हाथ बढ़ा ध्यान खींच रहे सोनू

मदद के लिए हाथ बढ़ा ध्यान खींच रहे सोनू

सोनू सूद ने कोरोना की पहली लहर में मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए काफी काम किया था। वहीं दूसरी लहर के दौरान राशन, ऑक्सीजन और दवाइयों को मरीजों तक पहुंचाने की कोशिश की। हालांकि इसके चलते अब उनकी जांच भी होगी। हाल ही में बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को आदेश दिया है कि एक्टर सोनू सूद और कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी की जांच कर यह पता लगाए कि कोरोना की दवाइयां उन तक कैसे पहुंचीं।

English summary
twitter user to sonu sood brother my grilfriend demand iphone actor funny reply
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X