• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंधिया के बाद बीजेपी में शामिल होंगे शशि थरूर? जानिए कांग्रेस नेता ने यूजर को क्या कहा

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में होली के मौके पर कांग्रेस का रंग उड़ा-उड़ा ही दिखाई दिया। इसके पीछे की वजह पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का इस्तीफा है जिसे उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सोनिया गांधी को सौंपा। सिंधिया के इस्तीफे के बाद कांग्रेस भी दो गुटों में बंट गया है, नेता अपने आलाकमान से सवाल कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर को भी एक सवाल का सामना करना पड़ा जिसके बाद उन्होंने जो जवाब दिया वह अब चर्चा में आ गया है।

कांग्रेस पर छाए संकट के बादल

कांग्रेस पर छाए संकट के बादल

मध्य प्रदेश कांग्रेस पर आए संकट के चलते ट्विटर पर मंगलवार को मध्य प्रदेश ट्रेंडिंग में रहा। इसी दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद ड्रंक जर्नलिस्ट नाम के यूजर ने शशि थरूर को टैग करते हुए निशाना साधा। यूजर ने लिखा, जल्द ही बीजेपी में मिलिंद देवड़ा और शशि थरूर भी शामिल होंगे। इस पर शशि थरूर भी कहां चुप रहने वाले थे उन्होंने ट्विटर यूजर के लताड़ते हुए तगड़ा जवाब दिया।

शशि थरूर ने यूजर को दिया तगड़ा जवाब

शशि थरूर ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, अगर आप शराब के नशे में नहीं होते, तो इस सूची में मेरा नाम नहीं लिखते। कांग्रेस नेता के इस जवाब के बाद ड्रंक जर्नलिस्ट का तो कोई रिप्लाई नहीं आया लेकिन सोशल मीडिया पर अब शशि थरूर का ट्वीट वायरल हो रहा है। कई यूजर्स ने उनके इस जावब पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि सोमवार रात से चले सियासी ड्रामे के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस में अपनी 18 साल लंबी पारी को मास्टर स्ट्रोक से खत्म कर दिया। जोर से लगे इस झटके ने कांग्रेस पार्टी को मध्यप्रदेश से लेकर दिल्ली तक हिला कर रख दिया है।

सिंधिया ने क्यों दिया इस्तीफा

सिंधिया ने क्यों दिया इस्तीफा

पहले सीएम की कुर्सी, फिर प्रदेशाध्यक्ष और अब राज्यसभा तक के लिए तरसे सिंधिया ने पार्टी को अलविदा कहना ही मुनासिब समझा। ऐसा नहीं कि सिंधिया ने पार्टी हाईकमान से दखल देने की गुहार नहीं की थी। तमाम प्रयासों के बावजूद पार्टी नेतृत्व ना केवल टालता रहा बल्कि उनकी बातों को अनदेखा तक कर दिया गया। मध्यप्रदेश में छोटे-छोटे कामों में भी उनकी रिकमडेंशन को तवज्जो नहीं दी गई और यूपी में जहां के वो प्रियंका गांधी के साथ सह प्रभारी बनाए गए, तमाम नियुक्तियों में उनसे सलाह-मशविरा तक नहीं किया गया। यही वजह है कि उन्होंने कांग्रेस खेमे से बाहर निकलने का फैसला किया और अमित शाह के संग अपने कल्याण के लिए पीएम से मुलाकात के लिए लोक कल्याण मार्ग जा पहुंचे।

जानिए, किस डील पर कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Twitter user said Shashi Tharoor will join BJP know what was the reply of Congress leader
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X