• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद से शख्स ने कहा 'मुझे Maldives जाना है', जवाब में एक्टर बोले- सइकिल पे जाओगे या फिर...

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को प्रवासियों का मसीहा कहा जाए, तो कुछ गलत नहीं होगा। उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के बाद लगे लॉकडाउन के समय बड़ी संख्या में लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया था। इसके बाद भी सोनू सूद ने अपने परोपकारी कार्यों में कोई कमी नहीं की। उन्होंने किसी का इलाज करवाया तो किसी को घर बनवाकर दिया, किसी को अच्छी शिक्षा के लिए सुविधा मुहैया कराई तो किसी को रोजगार दिलवाया। अभिनेता को रोजाना कई मजेदार रीक्वेस्ट भी भेजी जाती हैं। कोई उनसे गेम खेलने के लिए फोन मांगता है तो कोई गोवा वैकेशन के लिए मदद मांगता है।

    Sonu Sood से फैन बोला, मालदीव जाना है, भिजवा दो, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब | वनइंडिया हिंदी
    यूजर ने कहा- 'सर मुझे मालदीव जाना है'

    यूजर ने कहा- 'सर मुझे मालदीव जाना है'

    अब एक बार फिर सोनू सूद से किसी यूजर ने कुछ इसी तरह की मदद मांगी है। दरअसल सोनू सूद ने एक लड़के की काफी मदद की थी। उसका इलाज कराने के बाद उसे घर भी भेजा। इसे लेकर किसी ने ट्वीट किया और सोनू सूद को धन्यवाद कहा। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू सूद ने भी इस लड़के को हीरो बताया। सोनू सूद के इसी ट्वीट के कमेंट सेक्शन में पार्थ नाम के यूजर ने कहा, 'सर मुझे मालदीव जाना है, पहुंचाके दो ना।' इसका रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने भी मजेदार जवाब दिया और इससे पूछा कि वो मालदीव कैसे जाना चाहता है।

    लोगों को पसंद आ रहा है सोनू सूद का जवाब

    सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'साइकल पे जाओगे या रिक्षा पे भाई?' सोनू सूद का ये जवाब लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें लोगों को किसी भी तरह की मदद चाहिए होती है तो वह सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट कर देते हैं। इनमें से कई लोगों की सोनू सूद मदद भी करते हैं। उनके किसी भी ट्वीट के कमेंट सेक्शन में देखा जा सकता है कि कैसे लोग उनसे मदद मांग रहे हैं। सोनू सूद के सम्मान में किसी ने अपने बच्चे का नाम सोनू रखा है तो किसी ने अपनी दुकान का नाम उनके नाम पर रखा है। कई लोगों ने तो सोनू सूद की खूबसूरत पेंटिंग तक बनाई है।

    संयुक्त राष्ट्र ने अवार्ड से सम्मानित किया

    संयुक्त राष्ट्र ने अवार्ड से सम्मानित किया

    सोनू सूद के परोपकारी कार्यों के लिए हाल ही में उन्हें संयुक्त राष्ट्र ने 'एसडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड' (SDG Special Humanitarian Action Award) से सम्मानित किया है। ये अवार्ड सुंयक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) ने सोनू सूद को दिया है। उन्हें ये पुरस्कार 28 सितंबर को एक वर्चुअल सेरेमनी के दौरान दिया गया था। सोनू सूद को यह सम्मान बिना किसी स्वार्थ के महामारी के वक्त लोगों की मदद के लिए दिया गया। 'एसडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड' से सम्मानित होने के बाद सोनू सूद कहा है कि वह खिताब पाकर खुश हैं। सोनू सूद ने यह भी कहा है कि वह सुंयक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) के अभियान को सपोर्ट करेंगे।

    बिहार के वोटरों को सोनू सूद का मैसेज, बोले- 'वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    twitter user asked sonu sood about maldives vacation actor gave hilarious reply
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X