• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मनोज बाजपेयी के नाम से Twitter पर हैं कई फेक अकाउंट, एक्टर ने फैंस से कहा- इनसे बचकर रहें

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपने नाम से ट्विटर पर बने कई फेक अकाउंट को लेकर परेशान हैं। उन्होंने अपने फैंस को भी ऐसे किसी फेक अकाउंट से बचने की सलाह दी है जो उनके नाम से बनाए गए हैं। इस सिलसिले में मनोज बाजपेयी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ऐसे ही एक फेक अकाउंट के स्क्रीनशॉट भी शेयर की है जिसमें उनकी फोटो और नाम का इस्तेमाल किया गया है। हैरान करने वाली बात यह है कि जिस फेक अकाउंट का एक्टर ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है उस पेज पर 1800 से अधिक फॉलोअर्स हैं।

मनोज बाजपेयी के नाम से ट्विटर पर कई फेक अकाउंट

मनोज बाजपेयी के नाम से ट्विटर पर कई फेक अकाउंट

गौरतलब है कि ट्विटर पर ऐसे कई हस्तियों के फेक अकाउंट बने हुए हैं जो वास्तव में ट्विटर का इस्तेमाल ही नहीं करते। ऐसे फेक अकाउंट की संख्या सैकड़ों में हैं। हालांकि किसी भी व्यक्ति के ट्विटर पेज का सत्यापन नाम के आगे लगे ब्लू टिक से होता है। इन ब्लू टिक्स का मतलब है कि अकाउंट फर्जी नहीं हैं और उन्हें सत्यापित किया जा चुका है। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी ब्लू टिक का निशान देखा जा सकता है।

मनोज बाजपेयी ने फैंस को किया सचेत

मनोज बाजपेयी ने फैंस को किया सचेत

ट्विटर पर मनोज बाजपेयी के नाम से भी कई सोशल मीडिया अकाउंट बने हैं जिसको लेकर उन्होंने अपने फैंस को सचेत किया है। ऐसे ही एक फेक अकाउंट के बारे में जानकारी देते हुए मनोज बाजपेयी ने अपने फैंस से बचकर रहने को कहा है। एक्टर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह एक फेक अकाउंट है, सचेत रहिए।' आपको बता दें कि सेलिब्रिटीज, नेता, मंत्री या ऐसे खास लोगों की प्राफाइल के बहुत के फेक अकाउंट मौजूद है जिन्हें कई लोग असली समझने की गलती कर देते हैं।

थिएटर में रिलीज हुई 'सूरज पे मंगल भारी'

मनोज बाजपेयी के वर्क फ्रंट की बात करें तो दिवाली पर उनकी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' रिलीज की गई है। इस फिल्म में बाजपेयी एक जासूस बने हुए हैं जो लोगों की शादियों से पहले जासूसी करता है। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदार में हैं। लगभग आठ महीने के अंतराल के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली मुख्यधारा की हिंदी फिल्म है। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते भारत में लॉकडाउन के बाद से ही थिएटर बंद थे।

एक्टर Anupam Kher के बेटे सिकंदर खेर कर रहे काम की तलाश, बोले- मुझे काम की बहुत जरूरत है, मैं...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Twitter has many fake accounts in the name of Manoj Bajpayee, actor told fans Be aware
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X