India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जिस ट्विटर हैंडल के ट्वीट पर गिरफ्तार हुए मोहम्मद जुबैर, वह ट्विटर से हुआ गायब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 जून। आल्ट न्यूज के को फाउंडर मोहम्मद जुबैर के खिलाफ जिस ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था और जिसको आधार मानकर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई थी अब वह ट्विटर हैंडल गायब हो गया है। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि वह ट्विटर हैंडल अब डिलीट हो गया है। बता दें कि इसी ट्विटर हैंडल ने मोहम्मद जुबैर के ट्वीट को रीट्वीट करके शिकायत की थी, जिसके बाद मोहम्मद जुबैर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

zubair

इसे भी पढ़ें- FOSHO: रजनीश ने आज से 52 वर्ष पहले जबलपुर को कहा था अलविदा इसे भी पढ़ें- FOSHO: रजनीश ने आज से 52 वर्ष पहले जबलपुर को कहा था अलविदा "और सुकरात चला गया"

Alt News वाले Mohammed Zubair की पूरी कुंडली | Pratik Sinha | Delhi Police | वनइंडिया हिंदी | *news

दरअसल ट्विटर पर जिस ट्विटर हैंडल ने मोहम्मद जुबैर को ट्वीट करके आधिकारिक तौर पर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी और जिसके आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया था वह ट्विटर हैंडल अब ट्विटर से गायब हो गया है, यानि इस ट्विटर हैंडल को डिलीट कर दिया गया है। इस ट्विटर हैंडल का नाम था हनुमान भक्त। इस ट्विटर हैंडल से 19 जून को एक ट्वीट किया गया था, जिसमे कहा गया था कि मोहम्मद जुबैर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए, क्योंकि उसने भगवान का अपमान किया है। बुधवार को @balajikijaiin नाम के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट करके कहा कि यह ट्विटर हैंडल अब डिलीट हो गया है।

बता दें कि ट्विटर पर इसी हैंडल की शिकायत के आधार पर मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम यूनिट ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद उनसे 2020 पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज केस में पूछताछ की गई है। इस मामले में कोर्ट ने मोहम्मद जुबैर को गिरफ्तारी से राहत दे रखी थी। जुबैर को धार्मिक भावना को भड़काने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। वहीं इस बाबत जब पुलिस से पूछा गया तो हमने अभी तक शिकायकर्ता को संपर्क नहीं किया है। गौर करने वाली बात है कि जिस दिन मोहम्मद जुबैर को गिरफ्तार किया गया था उस दिन तक डिलीट हुए ट्विटर हैंडल से सिर्फ एक ट्वीट किया गया था और इसका सिर्फ 1 फॉलोवर था, लेकिन जुबैर की गिरफ्तारी के बाद इस हैंडल को 12 हजार लोगों ने फॉलो किया।

Comments
English summary
Twitter account which complaint against Mohammed Zuabair does not exist anymore.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X