• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन के बीच इस वजह से पत्नी को कार से लेकर निकले अक्षय, ट्विंकल बोलीं, ये है मेरा चांदनी चौक का ड्राइवर

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है, जिसकी वजह से लोग अपने घर में बंद हैं। इस लॉकडाउन की वजह से लोगों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। तमाम फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी अपने घर में इस लॉकडाउन के दौरान बंद हैं। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी होम आइसोलेशन में हैं। लेकिन फिर भी उन्हें लॉकडाउन के दौरान मजबूरन घर से बाहर निकलना पड़ रहा है। दरअसल ट्विंकल खन्ना के पैर में चोट लग गई थी, जिसके बाद अक्षय कुमार खुद कार चलाकर अपनी पत्नी ट्विकल को अस्पताल लेकर गए।

खुद कार चलाकर ट्विंकल को ले गए अक्षय

खुद कार चलाकर ट्विंकल को ले गए अक्षय

जिस दौरान अक्षय कुमार कार चलाकर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर जा रहे थे उन्होंने खुद मास्क पहन रखा था। ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमे वह बताती हैं कि इस रविवार को मैं अपने पति के साथ अस्पताल जा रही हूं। खुद ट्विंकल कार चलाते समय अक्षय का वीडियो बना रही हैं और अपने पैर को दिखाती हैं, जिसमे बैंडेज बंधा हुआ है। वीडियो ट्विंकल कहती हैं कि ये ड्राइवर चांदनी चौक से है, सड़क पूरी खाली है, कहीं-कहीं कौवे दिख रहे हैं।

साझा की तस्वीर

साझा की तस्वीर

ट्विंकल ने इसके बाद एक तस्वीर को साझा किया है जिसमे वह आराम कर रही हैं और उनके पैर पर प्लास्टर बंधा है। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि वह दी गई सलाह को मान रही हैं। बच्चों ने मेरे पैर के उपर टिक-टैक-टो खेल लिया है। ऐसे समय में मेरे पैर में चोट लगी है, यह बिल्कुल भी सही नहीं है। ट्विंकल के इस पोस्ट पर तमाम सेलेब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

25 करोड़ दान दिया था

25 करोड़ दान दिया था

बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहत कोष में लोगों से मदद की अपील की थी। पीएम की अपील के बाद अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए की मदद की थी। जिसके बाद अक्षय कुमार की पत्नी ट्विकंल खन्ना ने भी प्रतिक्रिया दी, उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि यह आदमी मुझे गर्व महसूस करवाता है, जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह इसको लेकर निश्चित है, क्योंकि यह एक बड़ी रकम थी और हमें पैसे इक्ट्ठा करने की जरूरत थी। उन्होंने केवल इतना कहा कि मेरे पास कुछ नहीं था, जब मैंने शुरू किया था, लेकिन जब आज में इस स्थिति में हूं तो मैं खुद को कैसे रोक लूं, उन लोगों के लिए वो करने से जो में कर सकता हूं, जिनके पास कुछ नहीं है।

इसे भी पढ़ें- यूके में 35 लाख कोरोना वायरस किट को कराया जाएगा मुहैया, लोग घर पर कर सकते हैं टेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Twinke Khanna shares video with Akshay Kumar driving car calls him chandni chowk ka driver.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X