• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चिदंबरम के समर्थन में उतरीं प्रियंका गांधी, बोलीं- हम उनके साथ खड़े हैं, नतीजा चाहे कुछ भी हो

|

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया केस में घिरे पी चिदंबरम के समर्थन में कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया है। उन्होंने इस कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है।

चिदंबरम के समर्थन में उतरीं प्रियंका गांधी

चिदंबरम के समर्थन में उतरीं प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है कि राज्यसभा के एक अत्यंत योग्य और सम्मानित सदस्य पी चिदंबरम जी ने वित्त मंत्री और गृह मंत्री के रूप में दशकों तक निष्ठा के साथ हमारे देश की सेवा की है। वह अनजाने में सत्ता के लिए सच बोलते हैं और इस सरकार की विफलताओं को उजागर करते हैं, लेकिन सच्चाई कायरों के लिए असुविधाजनक है इसलिए उसे शर्मनाक तरीके से शिकार बनाया जा रहा है। हम उनके साथ खड़े हैं और सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे चाहे कोई भी परिणाम हो।

यह पढ़ें: राजकपूर की बेटी से राजीव गांधी की शादी कराना चाहती थीं इंदिरा गांधी लेकिन...

प्रियंका गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

आपको बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सीबीआई ने बीती रात उनके घर के बाहर दो घंटे के भीतर पेश होने का नोटिस लगाया था, जिसके बाद सीबीआई लगातार चिदंबरम की तलाश कर रही है। इस बीच चिदंबरम के वकील अर्शदीप सिंह खुराना ने सीबीआई को पत्र लिखकर पूछा है कि आखिर आपने मेरे मुवक्किल के घर के बाहर जो नोटिस लगाई है, उसमे यह नहीं बताया है कि आखिर किस कानून के तहत मेरे मुवक्किल को दो घंटे के भीतर पेश होने के लिए कहा गया है।

पी. चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही

पी. चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही

मालूम हो कि अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। मंगलवार को सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की टीम दिल्ली के जोरबाग स्थित उनके आवास पर पहुंची थी लेकिन चिदंबरम नहीं मिले। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पी. चिदंबरम और उनके ड्राइवर का मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा था।वहीं, दिल्ली हाईकोर्ट से झटका लगने के बाद चिदंबरम सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे, जहां बुधवार को इस मामले में सुनवाई होनी है।

यह पढ़ें: Jammu& Kashmir: CRPF के हेल्पलाइन नंबर पर पाकिस्तानी दे रहे हैं गालियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
With the CBI on senior Congress leader P Chidambaram‘s tail over the INX media case and having turned up the heat for the same, party general secretary Priyanka Gandhi Vadra on Wednesday tweeted in support of the former Finance Minister.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X