• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेता सलमान खान के रानू मंडल को 55 लाख का घर गिफ्ट करने का क्या है सच?

|

नई दिल्ली। लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रातोंरात सुर्खियों में आईं रानू मंडल को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है। इस खबर में ऐसा बताया जा रहा कि दिग्गज बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है। इन खबरों की कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई लेकिन सोशल मीडिया से लेकर फिल्मी गलियारों तक ये चर्चा जरूर है। हालांकि, इस खबर का सच क्या है, अब ये सामने आ गया है।

रानू मंडल को घर गिफ्ट करने की खबर निकली फर्जी

रानू मंडल को घर गिफ्ट करने की खबर निकली फर्जी

टाइम्स ऑफ इंडिया से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, अपनी सुरीली आवाज से चर्चा में आई रानू मंडल को घर गिफ्ट किए जाने की खबर को एक्टर सलमान खान के करीबी सूत्रों ने खारिज किया है। उन्होंने बताया है कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने बताया कि सलमान खान ने रानू मंडल को कोई घर गिफ्ट नहीं दिया है। यही नहीं रानाघाट के अमरा शोबाई शोइटन क्लब के एक सदस्य विक्की विश्वास ने भी समाचार एजेंसी IANS के साथ एक इंटरव्यू में इन खबरों को खारिज किया है।

'सलमान खान ने रानू मंडल को नहीं गिफ्ट किया कोई घर'

'सलमान खान ने रानू मंडल को नहीं गिफ्ट किया कोई घर'

रानाघाट के अमरा शोबाई शोइटन क्लब के एक सदस्य विक्की विश्वास ने रानू मंडल को गिफ्ट दिए जाने खबर को 'फर्जी खबर' बताया है। उन्होंने कहा, 'हमारे क्लब के दो सदस्यों ने राणाघाट स्टेशन पर रानू मंडल के गाने का वीडियो शूट किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तब से, हम रानू दी की देखभाल कर रहे हैं। हमने सलमान खान के फ्लैट गिफ्ट करने के बारे में कुछ भी नहीं सुना है। रानू दी को 55 लाख रुपये का घर एक्टर सलमान खान की ओर से गिफ्ट किए जाने की खबर जो सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है, वो पूरी तरह फर्जी है।'

'एक प्यार का नगमा है' गाकर मशहूर हुई रानू

'एक प्यार का नगमा है' गाकर मशहूर हुई रानू

लता मंगेशकर के मशहूर गाने 'एक प्यार का नगमा है' गाकर इंटरनेट सेन्सेशन बनीं रानू मंडल कुछ टीवी शो में भी दिख चुकी हैं। रानू ने हाल ही में म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने फिल्म 'हैपी हार्डी एंड हीर' के लिए 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाया है। ये गाना रिलीज हो गया है, जिसमें हिमेश और रानू मंडल की आवाजें हैं। कुछ ही घंटे के भीतर इसे लाखों लोग देख चुके हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर ये छाया हुआ है।

हिमेश के साथ गाया हुआ गाना हुआ वायरल

हिमेश के साथ गाया हुआ गाना हुआ वायरल

रानू पश्चिम बंगाल के राणाघाट की रहने वाली हैं। वहीं रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर वो पेट भरती थीं। गाना सुनकर लोग दस-पांच रुपए उनको दे जाते थे, जिससे वो खाना ले लेती थीं। अतींद्र नाम के शख्स ने गाना गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल हुआ तो उनकी जिंदगी में बदलाव आया और वो आज फिल्म के लिए गा रही हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Truth About Salman Khan Gifting A Flat To Internet Sensation Ranu Mondal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X