• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्रंप की बेटी भारत दौरे पर पहन आईं पुरानी ड्रेस, जानिए कितनी है कीमत

|

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को दो दिन के दौरे पर भारत पहुंचे हैं। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका भी भारत पहुंची हैं। ट्रंप और उनके परिवार के अहमदाबाद में विमान से उतरने के कुछ देर बाद ही इंवाका को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल पेशे से डिजाइनर इवांका जो ड्रेस पहनकर भारत आई हैं, बिल्कुल ऐसी ही ड्रेस एक साल पहले भी एक कार्यक्रम में पहन चुकी हैं।

फ्लोरल ड्रेस पहने पहुंची इवांका

फ्लोरल ड्रेस पहने पहुंची इवांका

इवांका ब्लू एड रेड फ्लोरल ड्रेस पहने भारत पहुंची हैं। 2019 में अर्जेंटीना में भी ऐसी ड्रेस इवांका पहन चुकी हैं। अर्जेंटीना में इवांका ने बेबी ब्लू विस्कोस जॉर्जट से बनी मिडि ड्रेस पहनी थी जो वी नेक टाई के साथ आती है। ऐसी ही ड्रेस में वो यहां आई हैं। ऐसे में कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेस को पुराना लिख दिया है तो कुछ कह रहे हैं कि क्या उन्हें यही ड्रेस पसंद हैं। इवांका डिजाइनर भी हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ये भी लिखा है कि वो खुद डिजाइनर होकर भी पुरानी ड्रेस क्यों पहन रही हैं।

ड्रेस की कीमत जान चौंक जाएंगे

ड्रेस की कीमत जान चौंक जाएंगे

इवांका ने 2019 में अर्जेटीना में जो ड्रेस पहनी थी, उसकी कीमत 2385 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 1,71,331 लाख रुपए है। इवांका के साथ-साथ अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के फैशन की भी चर्चा हो रही है। मेलानिया राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ सफेद जंपसूट में भारत आई हैं। 49 साल की मेलानिया अपने वार्डरोब को लेकर काफी प्रसिद्ध रही हैं। मेलानिया को अपने फुटवियर के लिए भी जाना जाता है। भारत आने के लिए उन्‍होंने फ्लैट फुटवियर का चुनाव किया है।

ये भी पढ़ें- PICS: केवल तस्वीरों में देखिए ट्रंप के भारत दौरे का पहला दिनये भी पढ़ें- PICS: केवल तस्वीरों में देखिए ट्रंप के भारत दौरे का पहला दिन

ट्रंप परिवार के साथ ताजहमल का करेंगे दीदार

ट्रंप परिवार के साथ ताजहमल का करेंगे दीदार

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और परिवार सबसे पहले अहमदाबाद पहुंचा। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अहमदाबाद, आगरा और दिल्ली में कार्यक्रम हैं। अहमदाबाद में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताजमहल देखने के लिए आगरा पहुंचे हैं। इवांका, इवांका के जेरेड कुशनेर और मेलानिया ट्रंप के साथ हैं।

25 फरवरी को ट्रंप दिल्ली में राष्ट्रपति भवन पहुंचेंगे, यहां उनका स्वागत समारोह होगा। इसके बाद वो राजघाट पर जाएंगे। इसके बाद द्विपक्षीय कार्यक्रम के लिए ट्रंप हैदराबाद हाउस पहुंचेंगे। ट्रंप अमेरिकी दूतावास आएंगे। मंगलवार रात को ट्रंप दौरा पूरा कर लौट जाएंगे।

English summary
trump in india Ivanka Trump floral dress worth Rs 1.7 lakh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X