• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उद्धव ठाकरे के घर आया फोन, कॉलर बोला मैं दाउद इब्राहिम का आदमी, बढ़ाई गई मातोश्री की सुरक्षा

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। अंडवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के कुछ गुर्गों की ओर से मातोश्री में लैंडलाइन पर फोन किया गया था, जिसके बाद मातोश्री की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। जानकारी के अनुसार दाउद के गुर्गों ने सीएम आवास के लैंडलाइन पर दो बार फोन किया था। मुंबई पुलिस का कहना है कि मातोश्री पर दो बार किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था, जिसने खुद को दाउद इब्राहीम का आदमी बताया और वह मुख्यमंत्री से बात करना चाहता था, जिसके बाद एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री के आवास की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। यह फोन कॉल शनिवार रात 11 बजे आया था। किसी अनजान व्यक्ति ने खुद को दाउद इब्राहिम का आदमी बताया और उसने कहा कि वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात करना चाहता है।

    Maharashtra : CM Uddhav Thackeray के आवास Matoshree को बम उड़ाने की मिली धमकी | वनइंडिया हिंदी

    dawood

    हालांकि फोन ऑपरेटर ने फोन को मुख्यमंत्री को ट्रांसफर नहीं किया और इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई। इस फोन कॉल के बाद प्रदेश के गृह विभाग ने अधिकारियों को संपर्क किया और मातोश्री के आस-पास के इलाकों की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। साथ ही मातोश्री पर पुलिसकर्मियों की संख्या को बढ़ा दिया गया है, साथ ही उस व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश हो रही है, जिसने मुख्यमंत्री आवास पर फोन किया था। इस फोन कॉल के बाद आज मुख्यमंत्री आवास पर कैबिनेट की बैठक हुई, जिसमे इस फोन कॉल पर भी चर्चा की गई।

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के कार्यालय की ओर से कहा गया है कि मुख्यमंत्री आवास पर कैबिनेट की बैठक में इस मसले पर चर्चा की गई। हर किसी का मानना था कि यह गंभीर मसला है, इस मसले में केंद्र सरकार को देखना चाहिए। गृह मंत्री अनिल देशमुख ने राज्य की कैबिनेट को बताया कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इससे पहले भी जब शरद पवार प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो मातोश्री को उड़ाने की धमकी दी गई थी।

    इसे भी पढ़ें- जेल जाकर चर्चा में आए कफील खान को लुभाने में जुटी कांग्रेस लेकिन डॉ. ने नहीं खोले पत्ते

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Threat call from a man on behalf of underworld don Dawood Ibrahim Matoshri security tighten.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X