• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: बीच सड़क अपनी बात पर अड़ी स्कूटी सवार महिला, बस ड्राइवर के होश लगाए ठिकाने

|

केरल की रहने वाली एक महिला का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला स्कूटी पर सवार है। महिला की प्रशंसा क्यों की जा रही है, इसके पीछे का कारण जान आप भी हैरान रह जाएंगे।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला सड़क के दांई ओर अपनी स्कूटी पर सवार है, वहीं सामने आ रहा एक बस ड्राइवर गलत दिशा में बस चला रहा है। ये महिला बस ड्राइवर को सही लेन में लाती है।

Kerala

महिला अपनी स्कूटी पर सवार है और बड़ी सी बस के आगे काफी छोटी नजर आ रही है, वह सड़क पर अपनी जगह से बिल्कुल भी नहीं हटती। इसके बाद बस वाले को अपनी गलती का अहसास होता है और वो डर जाता है। फिर वह अपनी बस सीधी लेन में ले आता है।

वहां मौजूद लोग भी थे हैरान

वहां मौजूद लोग भी थे हैरान

इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर @TheGhostRider31 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, "जब आप सही होते हैं तो यह आपको बहुत अलग तरह का माइट देता है। देखिए, दक्षिण में एक महिला सवार है वह एक गलत बस ड्राइवर को रास्ता देने के लिए एक इंच भी नहीं हटीं।#गर्ल पावर #बाइकरलाइफ #बाइकरगर्ल।"

इस वीडियो ने साबित कर दिया है कि जब आप सही होते हैं, तो अपने ग्राउंड पर खड़े रहना जरूरी है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्थिति कितनी भयावह है। यहां तक ​​कि सड़क पर मौजूद लोग भी महिला को देख डरे से लग रहे हैं।

बस वाला आया सही लेन में

बस वाला आया सही लेन में

जब से ये वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर की गई है, तभी से इंटरनेट यूजर्स महिला की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ये महिला अपनी जगह से तब तक नहीं हटी जब तक बस ड्राइवर छोटी सी लेन में सही रास्ते पर नहीं आ गया।

जानिए क्या कहा लोगों ने

इस वीडियो के साथ लोग कमेंट करते हुए उत्तर भारतीय लोगों का मजाक भी उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसा उत्तर में संभव ही नहीं है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, "शानदार, हालांकि उत्तर भारत में बस ड्राइवर शायद नहीं रुकता। जमीन के इस तरफ एक अलग तरह की बेवकूफी है।"

प्रधानमंत्री जन औषधि योजना की 4 बड़ी बातें, जानिए कैसे करें आवेदन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This Kerala woman on scooty makes bus driver take right lane video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X