• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद के नाम पर रखा गया इस शिक्षण संस्थान का नाम, बोले- 'काश ये देखने के लिए आज मेरी मां यहां होती'

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी अभी खत्म नहीं हुई है लेकिन महामारी को लेकर लगाए गए लॉकडाउन से लोगों को राहत जरूर मिली है। लॉकडाउन के दौरान देश में यातायात सेवाएं ठप हो गई थीं, ऐसे में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने दरियादिली से पूरे देश का दिल लूट लिया। सोनू सूद वर्तमान में भी जरूरतमंद और गरीबों की हर संभव मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद की काफी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं।

सोनू सूद को मिला ये सम्मान

सोनू सूद को मिला ये सम्मान

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की दरियादिली को देखते हुए आंध्र प्रदेश स्थित आईएएस अकादमी ने उनके सम्मान में देश के सबसे प्रतिष्ठित IAS और IPS प्रशिक्षण अकादमी के एक विभाग का नाम सोनू सूद के नाम पर रख दिया है। जब इस बात की जानकारी सोनू सोद को मिली तो उन्होंने भी ट्वीट कर अपनी दिवंगत मां को याद किया। दरअसल, शरत चंद्र आईएएस अकादमी (Sarat Chandra IAS Academy) ने सोनू सूद के नाम पर एक नया विभाग बनाया है।

    Farmer Protest: किसानों के समर्थन में उतरे Bollywood Actor Sonu Sood, ट्वीट कर कहा ये Oneindia Hindi
    आईएएस अकादमी ने सोनू सूद को दिया सम्मान

    आईएएस अकादमी ने सोनू सूद को दिया सम्मान

    सोनू सूद के नेक कामों और जरूरतमंदों के लिए की गई उनकी मदद को देखते हुए आंध्र प्रदेश स्थित शरत चंद्र आईएएस अकादमी, शरत चंद्र डिग्री कॉलेज और शरत चंद्र जूनियर कॉलेज ने उनके नाम पर नया विभाग तैयार किया है। इस विभाग का नाम सोनू सूद डिपार्टमेंट ऑफ आर्ट एंड ह्यूमैनिटीज (Sonu Sood Department of Arts and Humanities) रखा है। इस तरह के सम्मान की कल्पना कभी सोनू सूद ने भी नहीं की होगी।

    सोनू सूद ने अपनी मां को किया याद

    सोनू सूद ने अपनी मां को किया याद

    शरत चंद्र आईएएस अकादमी की तरफ से मिले इस सम्मान से सोनू सूद भी काफी खुस हुई और उन्होंने अपनी स्वर्गीय मां को याद करते हुए ट्वीट में लिखा, 'काश मेरी मां यह देखने के लिए मेरे साथ होतीं।' बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने अपनी मां के सम्मान में कुछ जरूरतमंद छात्रों के स्कॉलरशिप प्रोग्राम का ऐलान किया था। इससे पहले वह कोरोना काल में कई छात्रों को ममद पहुंचा चुके हैं, इतना ही नहीं एक्टर ने विदेश में फंसे छात्रों को भी स्वदेश वापस लाने के लिए कई कदम उठाए थे।

    किसानों के समर्थन में आए सोनू सूद

    किसानों के समर्थन में आए सोनू सूद

    बता दें कि कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हरियाणा-पंजाब समेत कई राज्यों के किसानों को अब कोरोना वायरस लॉकडाउन में गरीबों का मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का भी समर्थन मिल गया है। अभिनेता सोनू सूद ने किसानों के सपोर्ट में एक ट्वीट कर कहा कि किसान है हिंदुस्तान। सोनू सूद का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। किसानों को समर्थन करने को लेकर कई लोगों ने सोनू सूद की प्रशंसा भी की है।

    Farmer Protest: किसानों के समर्थन में आए गरीबों के 'मसीहा' सोनू सूद, ट्वीट कर कही ये बात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    The name of this educational institution named after Sonu Sood Wish my mom was there to see this
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X