• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भाजपा की राष्‍ट्रीय बैठक को लेकर तेलंगाना आईटी मंत्री KTR ने "व्हाट्सएप विवि" लिख कर किया कटाक्ष

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 02 जुलाई: तेलंगाना में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी शनिवार को राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कर रही है। इस बैठक से पहले तेलंगाना के आईटी मंत्री केटी राम राम ने हैदराबाद में आयोजित भाजपा के इस भव्‍य आयोजन से पहले वेन्‍यू समेत हैदराबाद के आलीशान भवनों की फोटो शेयर कर भाजपा को राय देते हुए परोक्‍क्ष रूप से कटाक्ष किया है।

KTR

आईटी मंत्री राव ने भाजपा का नाम तो डॉयरेक्‍ट नहीं लिया है लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में इशारा करते हुए "व्हाट्सएप विश्वविद्यालय कार्यकारी परिषद की बैठक" और "जुमला जीव" जैसे शब्दों का उपयोग कर कटाक्ष किया है।

बता दें "व्हाट्सएप विश्‍वविद्यालय" एक ऐसा शब्द है जो अफवाह फैलाने या मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर नकली सामग्री के सर्कुलेशन के लिए पिछले दिनों खूब पॉपुलर हुआ है। इस शब्द का इस्तेमाल अक्सर विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा भाजपा पर कटाक्ष करने के लिए किया जाता है।

बता दें भाजपा 18 साल के अंतराल के बाद हैदराबाद में अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आयोजन कर रही है। आईटी मंत्री राव जो तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं उन्‍होंने राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी के मंत्री भी उन्‍होंने भाजपा की इस बैठक में आने वाले भाजपा के नेताओं को तेलंगाना सरकार द्वारा लागू की जा रही सर्वोत्तम प्रथाओं और योजनाओं को सीखने की राय दी है। इसके साथ ही उन्‍होंनेअपने ट्टीट में लिखा है "हमारी दम बिरयानी और ईरानी चाय का आनंद लेना न भूलें।"

महाराष्‍ट्र विधानसभा अध्‍यक्ष चुनाव: कांग्रेस ने शिवसेना के लिए छोड़ा पद, राजन साल्वी को बनाया उम्‍मीदवारमहाराष्‍ट्र विधानसभा अध्‍यक्ष चुनाव: कांग्रेस ने शिवसेना के लिए छोड़ा पद, राजन साल्वी को बनाया उम्‍मीदवार

Comments
English summary
Telangana IT Minister took a dig at the BJP's national meeting by writing "WhatsApp University".
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X