कबूतर पकड़ते समय बीच में आया मासूम, तो खेत में ले जाकर मार डाला

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बेंगलुरु में 14 साल के लड़के ने एक दो साल के बच्चे की इसलिए जान ले ली क्योंकि कबूतर पकड़ते समय वह बीच में आ गया और वह उसे पकड़ नहीं पाया। घटना शहर में बुधवार को सोलादेवनाहल्ली इलाके में हुई। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि, हत्यारोपी लड़का अपने घर में कबूतर पालता था। उसका एक कबूतर कुछ दिनों से लापता था। गुरुवार को जब उसने कबूतर को सड़क पर देखा तो उसे पकड़ने के लिए पहुंचा।

pigeon

इस दौरान वहां पर खेल रहा पड़ोसी का दो साल का बच्चा बीच में आ गया। जिसके चलते कबूतर फिर से उड़ गया। यह बात लड़के को इतनी नगवार गुजरी की वह बच्चे को पास के खेत में ले गया और लातों से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने बताया कि इस घटना से कुछ दिन पहले किशोर और बच्चे के परिवार के बीच लड़ाई हुई थी। जिसे लेकर भी दोनों परिवारों में तनाव चल रहा था।

मारा गया बच्चा बसवराज की तीसरा बेटा था। वह रायचूरा से यहां आकर बसे हैं। बसवराज स्नैक्स बेचने का काम करता है। वही आरोपी नाबालिग के माता-पिता कबूतर पालने का काम करते हैं। गुरुवार को जब काफी देर तक बसवराज को अपना बेटा नहीं दिखा तो उन्होंने उसे आसपास खोजा। बच्चा पास के खेत की झाड़ियों में पड़ा मिला। बच्चे की हालात देख माता-पिता उसे पास के अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बच्चा अखिरी बार आरोपी लड़के के साथ देखा गया था। पुलिस इस घटना के पीछे का कारण कबूतर को लेकर हुए झगड़े को मान रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Teen allegedly stamps 2-yr-old to death for coming in way of catching pigeon in Bengaluru

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X