• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में टाटा संस ने 1000 करोड़, टाटा ट्रस्ट ने दिए 500 करोड़

|

नई दिल्ली। टाटा संस ने 1000 करोड़ और टाटा ट्रस्ट ने 500 करोड़ कोरोना वायरस से निपटने के लिए दिए हैं। टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा ने कहा है कि टाटा पहले भी जरूरत के समय देश के काम आती रही है और इस बार जरूरत सबसे बड़ी है। टाटा ट्रस्ट इस महामारी से मुकाबले के लिए 500 करोड़ रुपए देगी। वहीं टाट संस 1000 करोड़ देगी। शनिवार को रतन टाटा ने ट्विटर पर लिखा कि ये एक मुश्किल वक्त है और हम सबको मिलकर इसका सामना करना है।

tata group 500 Crores to fight Coronavirus Ratan Tata tweet

रतन टाटा ने अपने ट्वीट में लिखा, टाटा ट्रस्ट फ्रंटलाइन पर काम कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों, टेस्टिंग किट, संक्रमित व्यक्तियों के इलाज के लिए बेहतर व्यवस्था और स्वास्थ्यकर्मियों की ट्रेनिंग के लिए 500 करोड़ रुपए देगा। बयान में कहा गया है कि टाटा ट्रस्ट इस महामारी से लड़ रहे सभी लोगों को सम्मान करता है।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आम लोग लगातार मदद कर रहे हैं। वहीं कुछ व्यापारिक घराने और फिल्मी सितारे और खिलाड़ी भी सामने आए हैं। श्रीसाईंबाबा संस्थान ट्रस्ट, शिरडी ने महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 51 करोड़ रुपए दिए हैं।

दक्षिण भारत की फिल्मों के कई एक्टर और निर्माता कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए आर्थिक मदद दे चुके हैं। एक्टर प्रभास ने चार करोड़ रुपए पीएम और सीएम फंड में दान किए हैं।अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, चिरंजीवी 1 करोड़, महेश बाबू 1 करोड़, रामचरण 70 लाख, निथिन राहत कोष में दान कर चुके हैं।

भारत और दुनिया में कोरोना के मरीजों की संख्या में बीते कुछ दिनों में काफी तेजी देखी जा रही है जो चिंता का सबब बन रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 150 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 933 हो गई है। वहीं दुनिया में कोरोना के मरीजों की संख्या 6 लाख को पार कर गई है। इटली में 9 हजार से ज्यादा, स्पेन में पांच हजार से ज्यादा मौत इस वायरस से हो गई हैं।

ऋषि कपूर बोले- शाम में कुछ देर के लिए शराब की दुकानें भी खुलें, बताए दो फायदे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tata group 500 Crores to fight Coronavirus Ratan Tata tweet
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X