• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हार्दिक को थप्पड़ मारने वाला शख्स पहुंचा अस्पताल, बताया क्यों उठाया ये कदम

|
    Hardik Patel को थप्पड़ मारने वाला ये शख्स कौन ?, जानें क्यों मारा थप्पड़ | वनइंडिया हिंदी

    अहमदाबाद। गुजरात के सुरेंद्रनगर में एक जनसभा के दौरान शुक्रवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया। घटना उस समय घटी जब वह बलदाणा गांव में रैली कर रहे थे। मंच पर थप्पड़ मारने वाले शख्स को वहां पर मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद उसकी धुनाई कर दी। जिससे वह गंभीर रुप ले घायल हो गया। अस्पताल में भर्ती कराए गए शख्स की पहचान महेसाणा जिले का रहने वाला तरुण गज्जर के तौर पर हुई है। तरुण ने बताया कि, उनसे हार्दिक को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि उनके आंदोलन के समय उसकी पत्नी गर्भवती थी और उसे आंदोलन के चलते परेशानी का सामना करना पड़ा था।

    तभी मैंने तय कर लिया था कि इस आदमी को मारूंगा

    तभी मैंने तय कर लिया था कि इस आदमी को मारूंगा

    हार्दिक को थप्पड़ मारने वाला व्यक्ति तरुण गज्जर की समर्थकों ने तरुण की जमकर पिटाई की गई। हालांकि पुलिस ने उसे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में भर्ती तरुण ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, पाटीदार आंदोलन के वक्त मेरी पत्नी गर्भवती थी। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उस दौरान मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। तभी मैंने तय कर लिया था कि इस आदमी को मारूंगा। इस आदमी को किसी भी तरह सबक सिखाऊंगा।

    पढ़ें गुजरात की सियासत का चुनावी गणित, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी

     वह कौन है? वह गुजरात का हिटलर है?

    वह कौन है? वह गुजरात का हिटलर है?

    तरुण ने बताया कि, अहमदाबाद में हार्दिक की रैली के दौरान मैं अपने बच्चे के लिए दवाएं लेने गया था। इस दौरान सबकुछ बंद था। वह सड़कें बंद कर देता है, वह जब चाहता है गुजरात बंद कर देता है। वह कौन है? वह गुजरात का हिटलर है? तरुण ने पाटीदार आंदोलन के दौरान मारे गए 14 युवकों की हत्या के लिए हार्दिक को जिम्मेदार ठहराया। वह हार्दिक के कांग्रेस में शामिल होने के विरोध में भी चिल्ला रहा था।

    पुलिस बोली- तरुण गज्जर किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है

    एसपी सुरेंद्रनगर महेंद्र बागडिया ने बताया कि, तरुण गज्जर किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है, वह एक आम आदमी है। कानून अपना काम कर रहा है। थप्पड़ कांड के समय हार्दिक सुरेंद्रनगर जिले के वढवाण तालुका के बलदाणा गांव में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। हार्दिक ने इस घटना के बाद भी अपना संबोधन जारी रखा। वहीं इस घटना के बाद कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी को हमले के लिए दोषी ठहराया। हार्दिक ने कहा, 'बीजेपी मुझपर हमले करवा रही है। वह चाहती है कि मुझे मार दिया जाए। इन हमलों पर हम चुप नहीं रहेंगे।'

    कांग्रेस से इस्तीफा देकर शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी,संजय राउत ने की पुष्टि

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Tarun Gajjar who slapped Hardik Patel in rally Gujarat, confessed why he did it
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X