• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तनुश्री दत्ता बोलीं- गणेश आचार्य के पाप का घड़ा भर चुका, अब तो उसके साथ काम करना छोड़े बॉलीवुड

|

नई दिल्ली। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कहा है कि बॉलीवुड को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ काम नहीं करना चाहिए। सभी को आचार्य का बहिष्कार करना चाहिए। तनुश्री ने एक वेबसाइट से बातचीत में ये बात कही है। तनुश्री ने 2018 में मीटू कैंपेन के तहत नाना पाटेकर और गणेश आचार्य पर आरोप लगा यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए थे। एक बार फिर तनुश्री ने गणेश आचार्य पर कई आरोप लगाए हैं।

Tanushree Dutta Ganesh Acharya, Tanushree Dutta, bollywood, film, cinema, boycott, choreographer, Ganesh Acharya, तनुश्री दत्ता, गणेश आचार्य, फिल्म

हाल ही में 33 एक महिला असिस्टेंट कोरियोग्राफर ने आचार्य पर अश्लील वीडियो दिखाने और कमीशन मांगने के आरोप लगाए हैं। इसी को लेकर तनुश्री ने कहा कि गणेश आचार्य तो लंबे समय से स्ट्रगल कर रहे कलाकारों का शोषण करते आए हैं। अब उनके पाप का घड़ा भर चुका है। यही समय है जब पूरे फिल्म जगत को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का पूरी तरह बहिष्कार कर देना चाहिए।

तनुश्री ने कहा, गणेश आचार्य के खिलाफ ना सिर्फ नए कलाकारों के शोषण बल्कि धोखाधड़ी, यौन उत्पीड़न, डराने-धमकाने और तमाम चीजें सामने आ गई हैं। बाद भी कोई उनके साथ काम करता है तो क्या उनको एक गुनाह में शामिल ना माना जाएगा।

अपने साथ हुए दुर्व्यहवार को याद करते हुए अभिनेत्री दत्ता ने कहा, जब फिल्म हॉर्न ओके के सेट पर मेरे साथ किए गए उत्पीड़न के पक्ष में थे लेकिन बॉलीवुड ने उनके साथ काम करना जारी रखा। किसी ने मेरी परवाह नहीं की। इन सब चीजों ने मुझे मानसिक और आर्थिक तौर पर बहुत नुकसान पहुंचाया। मैंने सिनेमाजगत छोड़ दिया क्योंकि मैं दुखी होने के साथ साथ डर भी गई थी। अब फिर आचार्य की करतूत सामने आ रही हैं, क्या अब भी फिल्म जगत ध्यान नहीं देगा।

नीना गुप्ता ने नए हेयरकट में फोटो शेयर कर उम्र को लेकर लिखी ऐसी बात, हो गई वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tanushree Dutta to bollywood boycott choreographer Ganesh Acharya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X