• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस फैलाने वाले जमातियों के साथ आतंकी जैसा व्यवहार होना चाहिए: भाजपा सांसद

|

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने निजामुद्दीन तबलीगी जमात मरकज के सदस्यों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुस्लिम मिशनरी के कोरोनो वायरस फैलाने वाले सभी सदस्यों से 'आतंकवादियों' की तरह निपटा जाना चाहिए। भाजपा सांसद ने कहा कि निजामुद्दीन तबलीगी जमात मरकज के सदस्यों के कारण ही देश आज इस गंभीर स्थिति का सामना कर रहा है।

    BJP MP Ajay Nishad का बिगड़े बोल, जमातियों से आतंकियों जैसा बर्ताव हो | वनइंडिया हिंदी

    tablighi jamaat, tablighi jamaat members, terrorists, coronavirus, covid19, covid-19, bjp, bjp mp, ajay nishad, muzaffarpur, bihar, तबलीगी जमात, तबलीगी जमात सदस्य, आंतकी, कोरोना वायरस, कोविड19, कोविड-19, भाजपा, भाजपा सांसद, अजय निषाद, मुजफ्फरपुर, बिहार

    सांसद अजय निषाद ने कहा, 'मदरसा केवल यह सिखाता है कि पंचर की मरम्मत कैसे की जाती है, इसलिए इन लोगों ने महामारी को और विकराल बना दिया है।' भाजपा सांसद ने ये बयान ऐसे समय में दिया है, जब बिहार में मुजफ्फरपुर के उनके गृह-क्षेत्र से कोविड-19 के मामले सामने आने लगे हैं। निषाद ने मांग की है कि देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना फैलाने के लिए जिम्मेदार निजामुद्दीन तबलीगी जमात मरकज के सदस्यों से भारत सरकार को आतंकियों जैसा व्यवहार करना चाहिए।

    सांसद अजय निषाद के हवाले से कहा गया, 'उन्हें (जमात के सदस्य) केवल पंचर ठीक करने के लिए मदरसों में पर्याप्त शिक्षा दी जाती है। मदरसों में मासूम बच्चों को कट्टरवाद पढ़ाया जाता है और उन्हें गलत शिक्षा दी जाती है।' अजय निषाद ने कहा कि मुजफ्फरपुर कोविड-19 का एक भी मामला नहीं मिलने के कारण ग्रीन जोन में था, लेकिन बाहरी लोगों के प्रवेश से अब पॉजिटिव मामलों का पता चला है।

    उन्होंने कहा, 'जमातियों ने पूरे देश में कोरोना फैला दिया है। अल्पसंख्यकों, विशेषकर जमातियों ने शिक्षा की कमी के कारण देश में स्थिति को नाजुक बना दिया है।' बता दें अजय निषाद, पूर्व सांसद और केंद्र सरकार में राज्य मंत्री (MoS) रहे दिवंगत जय नारायण प्रसाद निषाद के बेटे हैं।

    बिहार में कोरोना वायरस के मामलों की बात करें तो प्रधान स्वास्थ्य सचिव संजय कुमार ने बताया है कि राज्य में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 53 नए केस दर्ज हुए जिसके साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या 749 हो गई। दर्ज हुए मामलों में सर्वाधिक 11 पटना जिले में दर्ज हुए हैं। वहीं राज्य में सर्वाधिक संक्रमित मुंगेर (115) और पटना (72) जिला है।

    मुंबई में शवों के बीच मरीजों का इलाज, शिवसेना नेता बोले- किसी को बदनाम करने की जरूरत नहीं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    tablighi jamaat members should be dealt with like terrorists for spreading coronavirus said bjp mp
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X