• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू कश्मीर को लेकर स्वरा भास्कर ने किया ये ट्वीट, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर सरकार के खिलाफ मुखर होकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखती हैं। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को खत्म किए जाने के बाद स्वरा भाष्कर ने लोगों से अपील की है कि वह कश्मीरी छात्रों की हर संभव मदद करें। स्वरा ने ट्वीट करके लिखा है कि किसी को भी त्योहार के मौके पर अकेला महसूस नहीं होना चाहिए। दिलवालों इन कश्मीरी लोगों को अपना दरियादिल दिखाइए। इन लोगों के लिए कुछ खाना लेकर आई।

कितनी भी कोशिश कर लो

कितनी भी कोशिश कर लो

स्वरा ने इस ट्वीट के साथ एक जम्मू कश्मीर के मैप को साझा किया है, जिसपर लिखा है कि जम्मू कश्मीर में संचार के साधनों पर पूरी तरह से प्रतिबंध , आइए हम सब मिलकर इसे मनाते हैं। स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि नीच, दुष्ट, गोबर बुद्धि तुम कितना भी प्रयास कर लो लेकिन तुम्हे कश्मीर से एक भी दंगे की खबर नही मिलेगी। जब भी उंगली फ्री होती है, तब देश की अखंडता, एवं शांति भंग करने का नँगा-नाच ही लिखती हो।

कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे

कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे

वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है कि दूध मांगोगे तो खीर देंगे और कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे। उसने लिखा है कि यह बहुत पुराना नारा है, लेकिन आज भी काफी प्रासंगिक है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि फ़िल्में नहीं मिल रही तो देश को नोचने में लगी है...जरा सोचिये की फ़िल्में पाने के लिए ये लोग किस हद तक गिरते होंगे? एक किन्नरबको भी आत्मसम्मान होता है और वो भी छाती चौड़ी कर के जय हिन्द कहता है। पुमोश हिंदुस्तानी नाम के यूजर ने लिखा है कि फिल्में नहीं मिल रही तो देश को नोचने में लगी है...जरा सोचिये की फ़िल्में पाने के लिए ये लोग किस हद तक गिरते होंगे?

कड़ी सुरक्षा के बीच बकरीद का त्योहार

घाटी में आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद यहां भारी संख्या में सुरक्षबलों को तैनात किया गया है, जिससे कि किसी भी तरह की अप्रिय घटना से निपटा जा सके। भारी सुरक्षा के बीच लोग आज बकरीद का त्योहार मना रहे हैं। सुरक्षा के मद्देनजर दूरसंचार के माध्यमों को बंद कर दिया गया है, साथ ही इंटरनेट की सेवा भी ठप है। हालांकि कुछ हद तक लोगों कर्फ्यू से ढील दी गई है, जिससे कि बकरीद का त्योहार हर्षोल्लास से मनाया जा सके।

इसे भी पढ़ें- हिरासत में एक दूसरे से भिड़े उमर अब्दुल्ला- महबूबा मुफ्ती, दोनों को झगड़े के बाद अलग-अलग रखा गया इसे भी पढ़ें- हिरासत में एक दूसरे से भिड़े उमर अब्दुल्ला- महबूबा मुफ्ती, दोनों को झगड़े के बाद अलग-अलग रखा गया

English summary
Swara Bhaskar tweets on Jammu Kashmir people trolls her on twitter.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X