• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Swara Bhaskar के कारण Zomato भी फंसा इस कंट्रोवर्सी में, यूजर्स दोनों को ट्रोल कर निकाल रहे गुस्‍सा

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भाष्‍कर एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकी हैं। इस बार स्‍वरा भाष्‍कर Food delevery app Zomato के साथ चर्चा में आईं है। जोमैटो को स्‍वरा भाष्‍कर ने एक राय दी जिसके बाद दोनों ही यूजर्स के निशाने पर आ गए। ट्वीटर पर स्‍वरा के साथ जोमैटो को भी न केवल लोग खरी-खोटी सुना रहे हैं और यूजर्स दोनों का बॉयकॉट करने का अभियान चला रहे हैं।

swara

Zomato को स्‍वरा भाष्‍कर ने दी ये सलाह

दरअसल, स्‍वरा भाष्‍कर ने ट्वीट कर फूड डिलीवरी एप्लीकेशन जोमैटो (Food delevery app Zomato ) को नफरत फैलाने वाले टीवी चैनलों पर पर उनका विज्ञापन बंद करने की दी थी जिसके बाद जोमैटो ने जवाब दिया कि वो इस प्रकार के किसी कंटेंट को बढ़ावा नहीं देते हैं। फिर क्‍या था इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल करते हुए जमकर गुस्‍सा निकाल रह हैं और उसके बॉकॉट की अपील कर रहे हैं।

स्‍वरा की राय पर एक्‍ट्रेस के साथ कंट्रोवर्सी में फंसा जोमैटो

बता दें एक्‍ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा था, 'मैं जोमैटो की रेगुलर ग्राहक हूं, क्या आप नफरत को डीफंड करने की योजना बना रहे हैं? क्या आप इन नफरत फैलाने वाले रिपब्लिक भारत जैसे चैनल से अपना विज्ञापन बंद करवा सकते हैं। मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि मेरे द्वारा दिए गए रुपयों से इस तरह के सांप्रदायिक उन्माद को बढ़ावा दिया जाए. कृपया अपने ग्राहकों को इस बारे में स्पष्ट जानकारी दें। जिसके बाद जोमैटो ने जवाब दिया कि वो ऐसे किसी प्रकार के कटेंट को प्रमोट नहीं क‍रते हैं। स्‍वरा के इस ट्वीट के बाद स्‍वरा को ट्रोल करते हुए मीम बनाकर भी ट्वीट किए। कुछ यूसर्ज ने तो इस वार को स्‍वीगी के लिए लाभकारी बताया।

ट्रोल कर यूजर्स निकाल रहे दोनों पर गुस्‍सा

एक यूजर ने कुत्‍ते की फोटो लगा कर लिखा है अब जोमैटो से चिकन बंद। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा तुमने Swara Bhaskar Aatankwadi type को choose किया है तो हम Swiggy का इस्तेमाल करेंगे @republic देश को support करने वाले चैनल से जलने वाले बहुत है लेकिन हम भी ज़िद्दी है देश में वही चलेगा जो देश के साथ देश की बात करेगा!.. जय हिंद। एक और यूजर ने लिखा जोमैटो का खाना अब से बंद क्योंकि जोमैटो की ब्रांड एंबेसडर स्वरा भास्कर जो है ।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Swara Bhaskar and Zomato again in controversy, people trolled both
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X