• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हेमा मालिनी के डांस की बहुत बड़ी फैन थीं सुषमा स्वराज, भावुक अभिनेत्री ने खुद बताई ये बात

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अब हमारे बीच नहीं है, अचानक उनके यूं चले जाने से पूरा देश सदमे में है, गौरतलब है कि सुषमा स्वराज का मंगलवार देर शाम दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। हार्ट अटैक के बाद सुषमा स्वराज को एम्स लाया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। राजनीतिक गलियारों में तो मातम का माहौल छाया ही हुआ है वहीं उनके निधन की खबर से बॉलीवुड सितारों को भी गहरा सदमा लगा है। सभी उनके निधन की खबर को लेकर बेहद दुखी है, सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी इस लोकप्रिय नेता को श्रद्धांजलि दी है।

    Sushma Swaraj के निधन पर भावुक हुई हेमामालिनी | वनइंडिया हिंदी
    हेमा मालिनी के डांस की फैन थीं सुषमा स्वराज

    हेमा मालिनी के डांस की फैन थीं सुषमा स्वराज

    मशहूर फिल्म अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुषमा स्वराज के निधन को लेकर गहरा दुख जताया है और कहा है कि वो मेरे लिए मां समान थीं, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि सुषमा स्वराज जी अब नहीं रहीं, हमारे राष्ट्र के लिए ये एक बड़ा नुकसान है, पर्सनली, मेरी पूरी पार्लियामेंट की जर्नी के दौरान वो हमेशा मेरी एक शानदार दोस्त, फिलोसोफर और मार्गदर्शक रही हैं, नर्म भाषा बोलने वाली, हमेशा लोगों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील रहीं. वो कई मायनों में यूनिक थीं और हमेशा लोगों के लिए समर्पित रहती थीं।

    यह पढ़ें: वेंकैया नायडू को राखी बांधती थीं सुषमा स्वराज, इस बार सूनी रहेगी कलाई

    आपकी बहुत याद आएगी...

    बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए लिखा- सुषमा जी ने मेरे नृत्य को हमेशा से सराहा था, खासकर मेरा गंगा वाली प्रस्तुति। वो एक प्यार इंसान थीं, जिनका अपना एक ऑरा था। कैबिनेट मंत्री के रूप में उन्होंने हमेशा बड़ा काम किया, आपकी बहुत याद आएगी।

    सुषमा स्वराज लंबे अर्से से बीमार चल रही थीं

    गौरतलब है कि सुषमा स्वराज लंबे अर्से से बीमार चल रही थीं और उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था, बीमारी की वजह से ही उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था।

    यह पढ़ें: जानिए कौन हैं सुषमा स्वराज की इकलौती बेटी बांसुरी कौशल?

    डायबिटीज की पुरानी बीमारी से भी जूझ रही थीं सुषमा स्वराज

    पूर्व विदेश मंत्री को इससे पहले भी किडनी के खराब होने की समस्या के चलते यहां भर्ती कराया गया था, साल 2016 में किडनी खराब होने के कारण उन्हें डायलिसिस पर रखा गया था,वो डायबिटीज की पुरानी बीमारी से भी जूझ रही थीं, सुषमा करीब 20 साल से भी ज्यादा समय से डायबिटीज से पीड़ित थीं।

    यह पढ़ें: Rare Pics: यहां देखें सुषमा स्वराज की कुछ अनदेखी तस्वीरें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Hema Malini has expressed condolences at the demise of India's former External Affairs Minister Sushma Swaraj, describing her as an extraordinary woman and leader who devoted her life to public service.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X