• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

FIR पर भड़के सुशांत के वकील, बोले-बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का सेकेंड होम जैसा हो गया

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को मुंबई पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। रिया द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने मुंबई पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मंगलवार को विकास सिंह ने कहा कि, मुंबई पुलिस का बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का सेकेंड होम जैसा हो गया है और वो इस तरह से वहां अधिकारपूर्वक जाती हैं जैसे कोई अपने घर जाता है।

रिया चक्रवर्ती के लिए मुंबई पुलिस तमाम कानूनों को परे रख रही है:विकास

रिया चक्रवर्ती के लिए मुंबई पुलिस तमाम कानूनों को परे रख रही है:विकास

सुशांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा है कि इस मामले को हम बेहद गंभीरता से ले रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट ने कभी भी किसी अपराध में संदिग्ध व्यक्ति को ये लिबर्टी नहीं दी कि वो किसी के भी खिलाफ जाकर एफआईआर करा दे, रिया चक्रवर्ती के लिए मुंबई पुलिस तमाम कानूनों को परे रख रही है और उनके कहने पर किसी भी तरह की एफआईआर दर्ज कर ले रही है। ये लग रहा है कि मुंबई पुलिस का बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर है,हर छोटे-छोटे मौके पर भाग कर वहां जाती हैं और शरण लेती हैं जैसे कोई अपने घर में शरण लेता है।

 'मुंबई पुलिस ने रिया को इतनी छूट क्यों दी हुई है'

'मुंबई पुलिस ने रिया को इतनी छूट क्यों दी हुई है'

विकास सिंह ने कहा कि, मुंबई पुलिस ने रिया को इतनी छूट क्यों दी हुई है जबकि वो एक मामले में संदिग्ध हैं। जब सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह के मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी तो मुंबई पुलिस के पास ये अधिकार नहीं है कि वो रिया के कहने पर एफआईआर दर्ज कराए। बांद्रा पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के खिलाफ जो एफआईआर कराई है वो कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन है और पूरी तरह गलत है

रिया का कदम सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सीधी अवहेलना: विकास सिंह

रिया का कदम सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सीधी अवहेलना: विकास सिंह

विकास सिंह ने कहा कि, रिया चक्रवर्ती जो इस एफआईआर के माध्यम से कहना चाह रही हैं वो सीबीआई को अपने बयान में दे सकती थीं और सीबीआई को लगता तो उस पर अपनी चार्जशीट में विचार करता। दूसरी एफआईआर जो दर्ज कार्रवाई है वो सुप्रीम कोर्ट के आदेश में बिल्कुल मान्य नहीं है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सीधी अवहेलना है। विकास सिंह ने कहा कि 'एफआईआर दर्ज करने में जैसे मुंबई पुलिस ने आईपीसी और एनडीपीएस के सेक्शनों को भर दिया है जैसे लगता है कि उनको रिया को पुलिस स्टेशन से खुश करके भेजना था। इस पर हम गंभीर कार्रवाई करेंगे।

मुंबई में BMC ने सील किया कंगना रनौत का ऑफिस, इन आरोपों के साथ 'स्टॉप वर्क' नोटिस चिपकाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushant Singh Rajput Vikas Singh says Bandra Police Station seems to be RheaChakrobarty's second home
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X