• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंचतत्‍व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, मुंबई में बारिश के बीच परिजनों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई, देखें तस्‍वीरें

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक दिन बाद सोमवार को पंचतत्‍व में सदा के लिए विलीन हो गए। सुशांत का अंतिम संस्‍कार मुंबई के व‍िले पार्ले स्‍थित शमशान घाट में सोमवार को शाम में लगभग पांच बजे किया गया। सुशांत के पार्थिक शरीर को पिता और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। इस दौरान सुशांत के पिता, चचेरे भाई और तीन बहनें मौजूद थीं।

मुंबई में नम आंखों से परिजनों और फैंस ने दी सुशांत को अंतिम विदाई

मुंबई में नम आंखों से परिजनों और फैंस ने दी सुशांत को अंतिम विदाई

बेटे को अंतिम विदाई देने के लिए सुशांत के पिता और उनकी बहनें और परिवार के अन्‍य सदस्‍य सोमवार की सुबह पटना से मुंबई पहुंच गए थे। सोमवार की दोपहर सुशांत के पिता और परिवार के अन्य सदस्य दोपहर विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में सुशांत को अंतिम विदाई दी गई। कोरोना महामारी के चलते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकें। मुंबई में भारी बारिश के बावजूद शमशान घाट के बाहर सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए उनके फैंस छतरियों में घंटों खड़े रहे। इस अंतिम संस्‍कार के समय एक्टर सुशांत के पिता के अलावा सिर्फ कुछ और करीबी ही साथ थे।

    Sushant Singh Rajput Funeral : पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत | वनइंडिया हिंदी
    सोमवार को बारिश के बीच शाम पांच बजे हुए अंतिम संस्‍कार

    सोमवार को बारिश के बीच शाम पांच बजे हुए अंतिम संस्‍कार

    बता दें मशहूर एक्‍टर सुशांत ने अपने ही फ्लैट में रविवार को आत्महत्या कर ली थी। उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला था। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने आत्‍महत्‍या कर इस दुन‍िया को अलविदा कह द‍िया। सोमवार की सुबह सुशांत का परिवार पंडित के साथ सुशांत के घर बांद्रा पहुंच गया था। कूपर हॉस्पिटल में सुशांत का पार्थिव शरीर रखा गया था। परिवार अस्पताल पार्थिव शरीर लेने के बाद पवन हंस श्मसान घाट के लिए निकला और वहां पर बारिश के बीच अंतिम संस्कार किया गया।

    जवाब बेटे की मौत की खबर सुनकर बेसुध हैं पिता

    जवाब बेटे की मौत की खबर सुनकर बेसुध हैं पिता

    रविवार को बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद से सुशांत के पिता पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा वो बेसुध से हो गए। सुशांत की बहन ने बताया कि सुशांत का 5 महीने से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। 5 दिन पहले फोन पर बात की थी. सुशांत ने बताया था कि तबियत ठीक नही है." इसके बाद, सुशांत की बहन बांद्रा के घर आईं और 2 दिन रहीं। सुशांत ने डिप्रेशन की दवाई खानी बंद कर दी थी। बता दें एक्टर सुशांत की मां का 2002 में ही देहान्‍त हो गया था तब सुशाांत महज 16 वर्ष के थे। मां की मौत के बाद पिता के संरक्षण में ही सुशांत की परवरिश हुई। सुशांत की तीन बहनें भी हैं भाई को अंतिम विदाई देने के बावजूद बहनों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि महज 34 वर्ष की उम्र में उनका भाई उन्‍हें यूं छोड़ कर चला जाएगा।

    रविवार को की थी सुशांत ने आत्‍महत्‍या

    रविवार को की थी सुशांत ने आत्‍महत्‍या

    बता दें छिछोरे फिल्‍म में पिता की शानदार भूमिका निभाकर जीवन में किसी भी परिस्थिति में हार न मानने की सीख देने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को जिंदगी से न जाने किस मानसिक परिस्थिति में जिंदगी से हार मान कर मौत को गले लगा लिया। हमेशा जिंदादिल और हंसमुख दिखने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्‍त कर दी।

    सुशांत की मौत पर बॉलीवुड और फैंस में छाया मातम

    सुशांत की मौत पर बॉलीवुड और फैंस में छाया मातम

    टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्‍ता से करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने चंद ही वर्षों में अपने शानदान अभिनय से बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल किया। लेकिन अभी तक की रिपोर्ट के अनुसार पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में होने के कारण उन्‍होंने जीवन से हार मानकर मौत को गले लगा लिया। सुशांत की मौत से फिल्म इंडस्‍ट्री के लोग, नेता और दर्शक हर कोई स्‍तंब्ध है और अपनी प्रतिक्रिया देकर दुख व्‍यक्‍त कर रहे हैं

    कांग्रेस के युवा नेता ने बताया मैं भी सुसाइड के विचारों से जूझा, बचने के सुझाए 5 उपायकांग्रेस के युवा नेता ने बताया मैं भी सुसाइड के विचारों से जूझा, बचने के सुझाए 5 उपाय

    English summary
    पंचतत्‍व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, बारिश के बीच परिजनों ने दी अंतिम विदाई,देखें तस्‍वीरें
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X