सुंजवान आतंकी हमले पर बोले राजनाथ सिंह: सुरक्षा बल नहीं झुकने देंगे आपका मस्तक

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर के सुंजवान मिलिट्री बेस पर हुए आतंकी हमले पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि जब तक ऑपरेशन चलेगा वो इस पर कुछ नहीं बोंलेंगे। उन्होंने कहा कि हम यह आश्वस्त कर सकते हैं कि हमारे जवान मुस्तैद हैं। वो आप लोगों का मस्तक नही झुकने देंगे। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा लोकसभा सांसद फारुख अबदुल्ला ने इस आतंकी हमले पर कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता जिस दिन कोई आतंकी हमला ना हो। सभी आतंकी पाकिस्तान से आ रहे हैं। यदि पाक चाहता है कि अच्छे संबंध हों तो भारत को आतंकवाद के प्रति रोकने की आवश्यकता है अन्यथा इसका बुरा नतीजा होगा। अफसोस की बात है, मुझे यह लगता है कि अगर यह जारी रहा तो भारत खुद को युद्ध लड़ने से रोक नहीं पाएगा।  

सुंजवान आतंकी हमले पर बोले राजनाथ सिंह: सुरक्षा बल नहीं झुकने देंगे आपका मस्तक

दूसरी ओर आत्मघाती हमले पर राज्य की विधानसभा के स्पीकर के बयान ने हंगामा मचा दिया। स्पीकर कवीन्द्र गुप्ता ने कहा कि इस हमले में रोहिंग्या शरणार्थियों का प्रयोग होना भी संभव है। विधानसभा स्पीकर ने कहाकि जिस जगह यह हमला हुआ है उसके आस पास शरणार्थी भी रहते है। ऐसे में इस बात की पूरी आशंका है कि हमले में रोहिंग्या शरणार्थियों का प्रयोग किया गया है।

वहीं इस आतंकी घटना पर विधायकों में काफी गुस्सा दिखा। विधायकों ने जम्मू और कश्मीर की विधानसभा में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। लगातार हो रही नारेबाजी के चलते स्पीकर ने विधानसभा स्थगित कर दी। इस आंतकी हमले पर राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि वो इस घटना से दुखी हैं। उनकी सहानुभूति घायल लोगों के परिवार के साथ है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sunjwan Attack: I don't feel it is fit to comment on it says rajnath singh

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.