• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुनील ग्रोवर कैसे बनते हैं कपिल शर्मा शो की रिंकू भाभी, शेयर की मेकअप के दौरान की तस्वीरें

|

नई दिल्ली। एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को टीवी शो कपिल शर्मा शो से काफी पहचान मिली है। इस शो में वो एक महिला रिंकू भाभी का किरदार निभाते हैं। इस किरदार के लिए कैसे वो तैयारी करते हैं कि एक महिला की तरह दिखें, इसके बारे में उन्होंने बताया है। सुनील ने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें उनका मेकअप करते हुए हैं, इनमें उन्हें रिंकू भाभी का गेटअप लेते हुए दिखाया गया है।

दिखाया कैसे होता है रिंकू भाभी का मेकअप

दिखाया कैसे होता है रिंकू भाभी का मेकअप

सुनील ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए दिखाया है कि कैसे वो रिंकू भाभी के कैरेक्टर के लिए तैयार होते हैं। इन तस्वीरों में एक-एक करके उन्होंने दिखाया है कि कैसे वो सुनील से रिंकू भाभी बनते हैं। कैसे उनकी दाढ़ी को कवर किया जाता है और कैसे उनको महिला का लिक दिया जाता है, ये तस्वीरों में है।

फैंस को आई पसंद

सुनील ग्रोवर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। कई यूजर्स ने उनकी तारीफ की है। टीवी पर आने वाले शो 'द कपिल शर्मा शो' में रिंकू भाभी और डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार वो करते हैं। ये दोनों ही किरदार काफी पसंद किए जाते हैं।

 फिल्मों में भी करते हैं काम

फिल्मों में भी करते हैं काम

सुनील ग्रोवर टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम करते हैं। कॉमेडी के साथ-साथ उन्होंने दूसरी तरह की भूमिकाएं भी की हैं। सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में वो नजर आए थे। इसके अलावा वह हीरोपंती, बागी, जिला गाजियाबाद और गजनी जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं।

100 रुपए किलो पर पहुंची प्याज यहां बिक रही 22 रुपए, लगी लंबी लाइनें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sunil grover share rinku bhabhi transformation pics how change look
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X