• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमले में शहीद जवानों को सुदर्शन पटनायक ने रेत पर कलाकृति बनाकर दी श्रद्धांजलि

|

नई दिल्ली। बीते गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला हुआ। इस हमलें में कुल 44 जवान शहीद हुए हैं। आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद ने इस हमले की की जिम्मेदारी ली है। वहीं इस कायराना हमले से पूरा देश शोक और गुस्से में है। ऐसे में भुवनेश्वर के जाने माने सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने इस शहीदों को अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने शहीद जवानों की तस्वीर रेत से बनाकर एक गहरा संदेश लिखा है। सुदर्शन ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर लिखा- पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमले की खबर पढ़कर दर्द महसूस हुआ। शहीदों के परिवार को मेरी ओर से सहानुभूति है।

sudarshan patnaik gave tribute to martyrs of pulwama attack

बता दें कि देश को झंकझोर देने वाले इस हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में एक हाई लेविल मीटिंग जारी है। गौरतलब है कि गुरुवार को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायीन ने बारूद से भरा ट्रक सीआरपीएफ के ट्रक से लड़ा दिया जिसमें 44 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिस सीआरपीएफ काफिले में ये हमला हुआ वहां सीआरपीएफ के कुल 78 ट्रकों में 2547 जवान मौजूद थे।

इस हमले ने उरी में शहीद हुए जवानों के परिजनों के जख्म ताजा कर दिए हैं। उनका कहना है कि सरकार को आतंक के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक जैसा कठोर कदम उठाना चाहिए। इस हमले के दूसरे दिन ही भारत सरकार ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छीन लिया है। उरी हमले के बाद ये जवानों पर हुआ सबसे बड़ा हमला है। पीएम मोदी ने कहा कि हमें राजनीति से ऊपर उठ कर आतंक से लड़ने का समय आ गया है। हम इसका डटकर मुकाबला करेंगे। ये देश अब रुकने वाला नहीं है।

Pulwama Attack Update: राहुल गांधी ने आतंकी हमले पर जताया दुख, बोले- हम सरकार और सुरक्षाबलों के साथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sudarshan patnaik gave tribute to martyrs of pulwama attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X